Breaking News

यूट्यूबर मनीष कश्यप को SC से नहीं मिली राहत, अब हो सकता है ऐसा…

मिलनाडु प्रकरण में फर्जी खबरें और फेक वीडियो वायरल करने के मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप (YouTuber Manish Kashyap) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। तमिलनाडु में मनीष कश्यप पर एनएसए के तहत केस दर्ज किया है।

बेलगाम शिक्षा व्यवस्था: किताबों में कमीशन का खेल, अभिभावक रहे झेल

यूट्यूबर मनीष कश्यप

कश्यप की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अर्जी में उनके खिलाफ दर्ज प्राथिमिकियों को एख साथ जुड़ने की मांग की गई है। जिस पर अब अगली सुनवाई 10 अप्रैल को होगा।

बीते सप्ताह ही तमिलनाडु पुलिस की टीम ने कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट लेकर मनीष को पटना से तमिलनाडु ले गई थी। वहां मदुरै कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने पुलिस को तीन दिन की रिमांड दी थी। मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में 17 मामले दर्ज है।

तमिलनाडु में बिहार के प्रवासी मजदूरों पर हमले का फर्जी वीडियो प्रसारित करने आरोप में गिरफ्तार यूट्यूबर मनीष कश्यप (YouTuber Manish Kashyap) पर तमिलनाडु में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। मदुरै के पुलिस अधीक्षक शिव प्रसाद ने कहा कि मनीष कश्यप को एनएसए अधिनियम के तहत हिरासत में लिया गया है। मनीष कश्यप पर ये कार्रवाई बुधवार को मदुरै की एक स्थानीय अदालत की ओर से 19 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद हुई है।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...