Pirates of Grill में शुरू हुआ सिजलिंग सिजलर फूड्स फैस्टीवल

लखनऊ। नवाबो के शहर लखनऊ में जायकेदार लजीज व्यंजनों के शौकीन लोगों के लिए जल्द ही गोमती नगर लखनऊ स्थित पायरेट्स ऑफ ग्रिल (Pirates of Grill) रेस्टोरेंट में दस दिवसीय सिजलिंग सिजलर फूड्स फैस्टीवल (Sizzling Sizzler Food Festival) का शुभारंभ किया गया। इस फूड्स फैस्टीवल में लजीज और जायकेदार खाने के शौकीनों को उनके मनपसंद व्यंजनों की ढेर सारे स्वादिष्ट व्यंजन परोसे जायेंगे।

दिल्ली से मशहूर सैफ राजीव खुल्लर और सैफ कुंवर मरवाहा को

स्वादिष्ट व्यंजनों की जायकेदार श्रंख्ला तैयार करने के लिये खासतौर पर दिल्ली से मशहूर सैफ राजीव खुल्लर और सैफ कुंवर मरवाहा को बुलाया जायेगा। पायरेट्स ऑफ ग्रिल बारबीक्यू रैस्टोरेन्ट के निर्देशक इंद्रजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की अब जायकेदार स्वादिष्ट व्यंजनों के शौकीनों को चटखारे लगाने के लिये ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है,क्योंकि उनकी तालाश खत्म करने के लिये ही “द सिजलिंग सिजलर फैस्टीवल” का आयोजन किया गया है। फूड्स फैस्टीवल में ग्राहकों की पसंद का खास ख्याल रखते हुये वैज और नॉनवेज व्यंजन परोसे जायेंगे। जिनमें वेज व्यंजनों में एग्जार्टिक वेज, कोर्टेज चीज व बेबी पोटैटो के व्यंजन शामिल होंगे। वहीं नॉनवेज में चिकन, मटन व फिश की अलग-अलग वैरायटी शामिल होगी।

जायकेदार लजीज खाने के शौक़ीन

इंद्रजीत सिंह ने बताया खाने को लजीज व जायकेदार बनाने के लिये व्यंजनो में रोजमरी सॉस व कई अन्य तरह की सॉसिज उपयोग में लाई जाती है। ऐसे में जायकेदार लजीज खाना खाने के शौक़ीन लखनऊ वासी उनके रेस्टोरेंट में फैस्टीवल के दौरान पहुंचकर व्यंजनों का लुत्फ उठा सकते है।

About Samar Saleel

Check Also

शरीर के इन हिस्सों से बाल हटाना आप के लिए हो सकता है खतरनाक

शरीर को क्लीन रखने के लिए आप शरीर के अनचाहे बाल भी हटा लेते हैं ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *