Akshara के फोटो को लेकर तनुज ने दी सफाई

Akshara अक्षरा हासन के पूर्व बॉयफ्रेंड तनुज विरवानी ने उन पर अक्षरा के प्राइवेट फोटोज़ लीक करने के लगे आरोपों पर सफाई ही है। तनुज ने कहा है कि उनके पास वो तस्वीरें थीं लेकिन उन्होंने पांच साल पहले ही उन्हें डिलीट कर दिया था। तनुज ने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है।

Akshara को कर रहे थे डेट

उन्होंने माना कि वो अक्षरा Akshara को 2013 से 2017 तक डेट कर रहे थे और उस दौरान उनके बीच कई प्राइवेट फोटोज़ शेयर हुई थीं जैसा कि सभी के रिलेशन में होता है। अक्षरा ने भी अपनी कुछ तस्वीरें भेजी थी लेकिन उन्होंने उसे डिलीट कर दिया था।

अक्षरा और बाकी अन्य तस्वीरों को उन्होंने डिलीट कर दिया था। तनुज ने कहा कि वो इस तरह के मामलों में बहुत ही सजग रहते है और इस तरह की किसी भी फोटोज़ को अपलोड नहीं किया। वो ये जानते थे कि दोनों फिल्म इंडस्ट्री से ही हैं और अगर ये डाटा किसी के हाथ लग गया तो बहुत मुश्किल होगी। बता दें कि अक्षरा ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने अपनी प्राइवेट फोटोज़ को अपने एक करीबी दोस्त को दी थीं, तो वो तनुज है क्या ? ये पूछने पर तनुज ने कहा कि हां ये सही है। ब्रेकअप के बाद बीच अक्षरा और वो संपर्क में रहे हैं और जब ये घटना सामने आई तो अक्षरा को पता था कि उसे मुझसे पूरा सपोर्ट मिलेगा।

उन्होंने बताया कि अक्षरा ने इसकी जानकारी मुझे दी थी और ये भी बताया था कि वो एफआईआर करने जा रही हैं। तनुज के मुताबिक अगर वो इस मामले में शामिल होते तो अक्षरा ने उनका नाम लिया होता लेकिन ऐसा नहीं है। जानकारी के मुताबिक वर्सोवा पुलिस इस मामले में तनुज से पूछताछ करने वाली है। अक्षरा ने इस मामले में एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर डाली थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *