Hrithik Roshan की क्रिश 4 के लिए करना होगा इंतजार

रितिक रोशन Hrithik Roshan को उनके ’क्रिश’ अवतार में देखने की चाहत रखने वालों को अभी दो साल से भी अधिक समय तक का इंतज़ार करना है। चर्चा है इस बार इस सुपरहीरो सीरीज़ का डायरेक्टर बदल जाए। ख़बर है कि ’क्रिश 4’ को इस बार राकेश रोशन डायरेक्ट नहीं करेंगे। इससे पहले की तीनों फिल्मों का निर्देशन उन्होंने ही किया था। बताया जा रहा है कि ’क्रिश’ के चौथे भाग को संजय गुप्ता डायरेक्ट कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में अभी रोशन्स की तरफ़ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Hrithik Roshan  स्टारर फिल्म काबिल

संजय गुप्ता ने रितिक रोशन Hrithik Roshan स्टारर फिल्म काबिल को डायरेक्ट किया था। शाहरुख़ खान की फिल्म रईस के साथ रिलीज़ होने के बाद भी फिल्म हिट रही थी। कुछ समय बताया गया था कि ’क्रिश 4’ साल 2020 क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ की जाएगी लेकिन फिल्म को शुरू होने में अभी वक्त लगेगा। वैसे फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग पूरी हो गई है लेकिन 2020 में आने की योजना में थोड़ा विलम्ब होगा।

रितिक अगले साल के अंत तक यशराज की फिल्म, जो कि टाइगर श्रॉफ के साथ बन रही है, उसे पूरा कर लेंगे और उसके बाद ही वो ’क्रिश 4’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का भी बहुत सारा काम होगा। पिछले दिनों ये ख़बर आई थी कि ’क्रिश 4’ को अब बाहुबली की तरह एक साथ दो भागों में बनाया जाएगा। बताया जाता है कि ’क्रिश 4’ और ’क्रिश 5’ को एक साथ लिखा जा रहा है और उसे एक साथ बना कर कुछ अंतराल के बाद रिलीज़ किया जाएगा। ठीक उसी तरह जैसे बाहुबली पहले भाग को द बिगनिंग और दूसरे को कन्क्लूजन के नाम से रिलीज़ किया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *