Mainpuri ब्लू ने जलगांव को 25 रनों से हराया
Mainpuri ब्लू ने जलगांव को 25 रनों से हराया

Mainpuri ब्लू ने जलगांव को 25 रनों से हराया

फिरोजाबाद। ऑल इंडिया श्री माथुर चतुर्वेदी क्रिकेट टूर्नामेंट-2018 में Mainpuri मैनपुरी ब्लू ने जीत हासिल की है। टूर्नामेंट का आयोजन राजा का ताल स्थित ओम ग्लास स्टेडियम में टूर्नामेंट चेयरमैन डा. अपूर्व चतुर्वेदी के निर्देशन में किया जा रहा है। टूर्नामेंट के छठवें दिन पहला मैच मैनपुरी ब्लू और जलगांव के बीच खेला गया। जिसमें मैनपुरी ने 25 रनों से जलगांव को हरा दिया।

ये भी पढ़ें :- Firozabad : डेंगू से किशोर की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

Mainpuri ब्लू ने पहले खेलते हुए

बताते चलें कि मैनपुरी ब्लू ने पहले खेलते हुए बीस ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जबाव में खेलने उतरी जलगांव की टीम बीस ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर महज 150 रन बना सकी। इस प्रकार मैनपुरी ब्लू 25 रनों से मैच जीत गयी।

मैच का मैन ऑफ द मैच पुरस्कार मैनपुरी के सौमित्र को 22 बॉल में 34 रन बनाने पर दिया गया। बेस्ट बैट्समैन जलगांव के प्रतीक चतुर्वेदी और बेस्ट बॉलर का पुरस्कार जलगांव के ही अमित चौबे को दिया गया। सभी पुरस्कार प्रकाश चंद्र चतुर्वेदी (बादशाह वकील जी), अर्जुन सिंह चतुर्वेदी, एसआरके कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ रामनाथ सुमन ने प्रदान किया। कामेन्ट्री अफजाल अहमद और स्कोरर विकास पांडे रहे अम्पायरिंग पवन यादव, सतीश पाण्डे ने की।

मो. फरमान

About Samar Saleel

Check Also

George Fernandes का जाना अपूरणीय क्षति

George Fernandes का जाना अपूरणीय क्षति

जार्ज फर्नान्डिस George Fernandes जैसी शख्सियत का जाना न केवल मेरा अपितु देश की अपूरणीय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *