Congress नेता के विवादित बयान ने तोड़ी मर्यादा की सीमाएं

कर्नाटक विधानसभा चुनाव घमासान के दौरान Congress नेता ने अपनी सारी मर्यादाएं लांघते हुए विवादित ​बयान दिया है। जिसके बाद से पूरे राजनीतिक जगत में उबाल मच गया। दरअसल कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष दिनेश गुंडूराव ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को लेकर विवादित बयान दे दिया। जिसके बाद से चुनावी राज्‍य कर्नाटक में माहौल काफी गर्म हो गया है। गुंडूराव ने कहा कि योगी ढोंगी हैं और अगली बार जब वह कर्नाटक आएं तो उन्‍हें चप्‍पलों से पीटकर वापस भेज देना चाहिए। गुंडूराव के इस बयान के बाद बीजेपी में उबाल मचा हुआ है। इसके पहले भी कांग्रेस के एक अन्य नेता ने पीएम मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी की थी। जिस पर राहुल गांधी ने खुद माफी मांगी थी।

Congress अमर्यादित बयान से दे रही परिचय

कर्नाटक के गुंडूराव के विवादित बयान से जनता भी हतप्रभ है कि आखिर सीएम योगी आदित्यनाथ पर इतनी भद्दी टिप्पणी क्यों दी गई? क्या कांग्रेस को जनता और जनता के चुने शीर्ष लोगों के प्रति कोई मर्यादा नहीं है? अगर उत्तर प्रदेश के उन्नाव कांड का मामला है तो उसमें भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले के संज्ञान में आने के बाद उसकी प्राथमिकता के आधार पर पुलिस जांच फिर तत्काल एसआईटी के माध्यम से 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट मांग ली। इसके बाद मामले की स्थिति को देखते हुए सीएम ने सीबीआई जांच की मांग की।जिसके बाद आरोपी विधायक को सीबीआई ने रातों रात रिमांड पर लेने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया।

बीजेपी ने कांग्रेस के अमर्यादित बयान के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

गुंडूराव के विवादित बयान से बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए बेंगलुरू में विरोध प्रदर्शन किया। बीजेपी के प्रदेश महासचिव रवि कुमार ने कहा कि यह गंभीर मामला है जिसमें गुंडूराव के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की गई है। वहीं सीएम पद प्रत्याशी बीएस येदियुरप्पा ने भी पलटवार करते हुए योगी आदित्यनाथ के खिलाफ किये गये अमर्यादित बयान की घोर निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह नाथ संप्रदाय को मानने वाले लाखों लोगों की भावनाओं और आस्था को चोट पहुंचाने की कोशिश की गई। जिसे कतई माफ नहीं किया जायेगा। बीजेपी महासचिव रवि कुमार ने कहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इसके लिए माफी मांगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *