Breaking News

अयोध्या भूमि विवाद में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए निर्मोही अखाड़े का दावा किया खारिज

अयोध्या भूमि विवाद में निर्मोही अखाड़े का दावा खारिज अयोध्या भूमि विवाद में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए निर्मोही अखाड़े का दावा खारिज कर दिया है।सीजेआई ने कहा कि अदालत धर्मशास्त्र और आस्था पर आधारित फैसले नहीं करतासीजेआई ने कहा कि अदालत धर्मशास्त्र और आस्था पर आधारित फैसले नहीं करता।अयोध्या भूमि विवाद में पहला फैसला, शिया बोर्ड की याचिका खारिजअयोध्या भूमि विवाद में पहला फैसला आ गया है। कोर्ट ने शिया बोर्ड की याचिका खारिज कर दी है। चीफ जस्टिस फैसला पढ़ रहे हैं।चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने शांति बनाए रखने की अपील की

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने शांति बनाए रखने की अपील की है। फैसले की कॉपी अदलात में पहुंच गई है।कोर्ट में पहुंचे जज, कुछ ही पल में सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की बेंच सुनाएगी फैसलादिल्ली: हाई लेवल मीटिंग में शामिल होने के लिए केंद्रीय गृह सचिव, अमित शाह के आवास पर पहुंचेदिल्ली में केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला उच्च स्तरीय सुरक्षा बैठक के लिए गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर पहुंच गए हैं।हम सभी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पालन करना चाहिए: अधीर रंजन चौधरीलोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “हम शंति के पक्ष में शुरू से हैं। मैं शांति का पुजारी हूं। हम सभी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पालन करना चाहिए।”

Loading...

 

अयोध्या भूमि विवाद पर फैसले से पहले राम लला के वकील सीएस वैद्यनाथन, सीजेआई कोर्ट रूम के बाहर सुन्नी वक्फ बोर्ड के वरिष्ठ वकील राजीव धवन के साथ बातचीत करते नजर आए।

Loading...

About News Room lko

Check Also

हनुमंत सेवा समिति द्वारा सुंदरकांड पाठ का आयोजन

औरैया। जनपद के बिधूना नगर क्षेत्र में आज हनुमंत सेवा समिति द्वारा निरंतर संचालित किये ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *