Breaking News

भाजपा की नीतियां गलत : मायावती

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार के गलत रवैये से गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी, सत्ता का दुरुपयोग जैसी समस्याओं से देश को मुक्ति मिल पाएगी। उन्होंने देश में बाढ़ के मुद्दे को भी उठाते हुए कहा कि भारजा को बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए दीर्घकालीन नीति बनाकर सही तौर से काम करने की जरूरत है।

मायावती ने बुधवार को

मायावती ने बुधवार को दो ट्वीट किये। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ’बीजेपी व इनकी केंद्र सरकार अपनी हर कमी, गलती व जनविरोधी नीतियों आदि को सही ठहराने के लिए पिछली सरकारों की गलतियों का जो सहारा लेती रहती है, क्या यह उचित है? क्या इनके ऐसे रवैये से गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी, सत्ता का दुरुपयोग आदि समस्याओं से देश को मुक्ति मिल पाएगी?’
दूसरे ट्वीट में मायावती लिखा है कि ’देश में खासकर असम, बंगाल, बिहार व यूपी में बाढ़ की विभीषिका से लाखों गरीब परिवार बुरी तरह से प्रभावित हैं, जिससे उनका जीवन काफी ज्यादा दूभर है। यह हर साल की समस्या है जिस पर केंद्र व राज्य सरकारों को राहत व पुनर्वास के साथ-साथ दीर्घकालीन नीति बनाकर सही तौर से काम करने की जरूरत है।

 

About Samar Saleel

Check Also

राजनीति का अपराधीकरण विकास में सबसे बड़ा बैरियर- योगी आदित्यनाथ 

• मुख्यमंत्री ने मुरादाबाद से भाजपा उम्मीदवार कुंवर सर्वेश सिंह के पक्ष में की जनसभा ...