Wednesday , September 18 2019
Breaking News

रॉयल एनफील्ड की बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो जरुर पढ़ ले यह बुरी ख़बर

अगर आप निकट भविष्य मे रॉयल एनफील्ड की बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो जल्दी बनाए क्योंकी कंपनी जल्द ही अपनी ट्विन सिलेंडर बाइक्स की कीमतों में वृद्धी करने वाली है।

रॉयल एनफील्ड 1 सितंबर से अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली 650 ट्विन्स रेंज की कीमतों में बढ़ोतरी करेगी। शुरुआत में अगस्त के मध्य से कीमतों में वृद्धि करने के बारे में सोचा गया था, रॉयल एनफील्ड अब 1 सितंबर को इसकी कीमत में वृद्धि करने वाला है और यह इंटरसेप्टर 650 और जीटी 650 के वेरिएंट में 2 प्रतिशत तक हो सकती है। यदि यह अस्तित्व में आता है, तो यह पहली बार होगा जब घरेलू बाजार में सबसे सस्ती जुड़वां सिलेंडर मोटरसाइकिलों के लिए मूल्य वृद्धि की गई हो।

इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल ने उत्साही ग्राहकों को समान रूप से झटका दिया जब उन्हें नवंबर 2018 में रुपये के अत्यधिक वांछनीय मूल्य टैग 2.50 लाख रुपए और रु 2.65 लाख रुपए क्रमशः वापस लाए गए। रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 मुल्य वृद्धी के बावजुद भारत में सबसे सस्ती ट्विन-सिलेंडर की पेशकश के रूप में रहेंगे क्योंकि स्थानीय रूप से उत्पादित कावासाकी निंजा 300 की कीमत लगभग 3 लाख रुपए है।

गौरतलब है कि वर्तमान में, क्रोम संस्करण की कीमत कॉन्टिनेंटल जीटी 650 के मानक संस्करण की तुलना में 20,000 रुपए अधिक जबकि सफेद और ग्रे / ब्लैक पेंट योजनाएं थोड़ी महंगी हैं। नवंबर 2018 और जून 2019 के बीच 650 ट्विन की बिक्री 11,000 से अधिक इकाइयों को पार कर गई थी जो इस बाइक के लिए एक मील का पत्थर था। ऐसे में इस भारतीय ब्रांड को आगे बढते हुए अभी कई मुकाम हासिल करने हैं।

About News Room lko

Check Also

सरकार के इस बड़े फैसले से ऑटोसेक्टर को मिलेगी राहत, पढ़े पूरी ख़बर

हाल ही में सरकार ने ऑटोसेक्टर को कुछ राहत देने के लिए सरकारी विभागों पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *