Breaking News

मोहाली MMS लीक कांड में IPS गुरप्रीत देओ के नेतृत्व में महिला अधिकारियों की एसआईटी करेगी मामले की पूरी जाँच

मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के अश्लील एमएमएस बनाने के मामले में पंजाब सरकार अब ऐक्टिव हो गई है। प्रदेश सरकार ने तीन सदस्यीय एसआईटी के गठन का ऐलान किया है।एसआईटी में सभी महिला सदस्य होंगी। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मामले की उच्च स्तरीय जांच का आदेश दिया था।

इस एसआईटी की सभी सदस्य महिलाएं ही होंगी। पंजाब पुलिस के डीजीपी ने इस फैसले की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, ‘मुख्यमंत्री भगवंत मान के आदेश पर तीन सदस्यीय एसआईटी का गठन कर दिया गया है। इसमें सभी महिलाएं होंगी।यह एसआईटी आईपीएस अधिकारी गुरप्रीत देव की निगरानी में काम करेगी। अब तक इस केस में एक छात्रा और दो अन्य लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है।’

मोहाली एसएसपी विवेकशील ने दावा किया कि छात्रा के मोबाइल से सिर्फ उसी का वीडियो बरामद हुआ है। अन्य किसी छात्रा का वीडियो नहीं मिला है। आरोपी छात्रा ने अपना ही वीडियो बनाकर शिमला में दोस्त को भेजा था। छात्रा का मोबाइल और लैपटॉप को जब्त कर फॉरेंसिंक जांच को भेज दिया है।

 चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी केस में तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। सबसे पहले उस छात्रा को अरेस्ट किया गया था, जिसने नहाती हुई छात्राओं के वीडियो बनाए थे। इसके अलावा उसके शिमला स्थित दोस्त और एक अन्य युवक को भी अरेस्ट कर लिया गया है।

About News Room lko

Check Also

आखिर कौन हैं गुजरात का ऑटो ड्राइवर जिसके घर पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया डिनर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली के विवादास्पद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक ...