Breaking News

सुष्मिता सेन की भाभी ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए किया डांस, प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करती दिखी एक्ट्रेस

राजीव सेन और चारू असोपाके घर जल्द ही बहुत बड़ी खुशखबरी आने वाली है, दरअसल ये कपल अपने पहले बेबी के इंतजार में हैं और इसकी जानकारी खुद चारू असोपा ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। चारू असोपा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की हैं।

इसमें ब्लैक चैक बॉक्स वाले नाइटसूट में हैं और अपने घर की छत पर सुहाने और बारिश के मौसम को एन्जॉय कर रही हैं. वह किशोर कुमार के सुपरहिट सॉन्ग एक ‘लड़की भीगी भागी सी’ पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. उनके बैकग्राउंड में घने बादल और बड़े-बड़े पेड़ दिखाई दे रहे हैं.

चारू असोपा और उनके पति राजीव सेन ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए 21 मई 2021 को उनके प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी. राजीव सेन ने पत्नी के साथ वाली एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था,”खुशियां रास्ते में हैं. हम तीन हैं.” चारू की प्रेग्नेंसी पर राजीव सेन की दीदी और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी खुशी जता चुकी हैं.

पिछले साल राजीव सेन और चारू की शादी मुश्किल वक्त से गुजरी थी, दोनों के बीच की कड़वाहट सोशल मीडिया पर देखने को मिली थीहालांकि अब ये कपल साथ ही और जल्द ही माता-पिता बनकर एक खुशहाल जिवन में प्रवेश करने वाला है,बता दें कि चारू और राजीव सेन की शादी को जून 2021 में दो साल पूरे हो जाएंगे।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...