Breaking News

इंडियन लुक को ऐसे दें मॉडर्न टच,रफल्स लुक करें ट्राई…

इंडियन वियर साड़ी को पहले जहां महिलाएं शादी के बाद ही पहनती थीं, वहीं अब इसे यंग गर्ल्स भी काफी खुश होकर पहनती हैं। इतना ही नहीं, साड़ी को आजकल नए अंदाज में पहना जाता है। अगर आपको भी साड़ी पहनना पसंद है और आप उसमें कुछ नया करना चाहती हैं तो आप रफल्स साड़ी लुक ट्राई कर सकती हैं। यह एक ऐसा स्टाइल है, जिसे आजकल टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड दीवाज काफी पसंद कर रही हैं। आप भी इन एक्टेसेस के लुक से इंस्पिरेशन लेकर खुद को अपडेट कर सकती हैं-

शिल्पा शेट्टी-
शिल्पा का साड़ी के प्रति लगाव किसी से छिपा नहीं है। शिल्पा साड़ी को बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में कैरी करती हैं। इस पिंक साड़ी में भी शिल्पा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शिल्पा ने पिंक कलर की रफल्स साड़ी को रेड कलर के ट्यूब टॉप के साथ टीमअप किया है। इसके साथ शिल्पा ने बेल्ट भी कैरी की, जो उनकी ज्वैलरी से मैचिंग खा रही है।

दृष्टि धामी-
छोटे परदे पर अपनी एक्टिंग के दम पर नाम कमाने वाली दृष्टि धामी का यह रफल साड़ी लुक सिंपल होकर भी बेहद स्टाइलिश है। इस लुक में दृष्टि ने ग्रे कलर की रफल्स साड़ी कैरी की है, जिसमें पिंक कलर का फ्लावर प्रिंट है। इस साड़ी को दृष्टि ने पिंक कलर के स्लीवलेस ब्लाउज के साथ टीमअप किया है। वहीं अगर बात मेकअप की हो तो दृष्टि ने मेकअप लाइट ही रखा है।

भूमि पेडनेकर-
बॉलीवुड एक्टेस भूमि पेडनेकर की यह रेड कलर रफल साड़ी किसी भी पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है। अर्पिता मेहता द्वारा डिजाइन की गई यह प्रिंटेड रेड कलर रफल साड़ी भूमि पर काफी अच्छी लग रही। इसके साथ भूमि ने फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया है। भूमि का यह लुक बेहद एलीगेंट है।

आलिया भट्ट-
बॉलीवुड में बेहद कम समय में खुद को स्थापित करने वाली आलिया का स्टाइलिंग सेंस जबरदस्त है। इस लुक में आलिया ने सब्यसाजी द्वारा डिजाइन की गई ग्रीन कलर की रफल्स साड़ी पहनी है। इस प्रिंटेड वन शोल्डर साड़ी को आलिया ने बैकलेस ब्लाउज के साथ टीमअप किया है। साथ में आलिया ने बेल्ट लुक भी लिया है। इस लुक में आलिया ने मेकअप बेहद ही लाइट रखा। वहीं हेयरस्टाइल में आलिया ने पोनीटेल बनाया है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया ने हैवी ईयररिंग्स कैरी किए है।

About Samar Saleel

Check Also

मलेरिया के लक्षण और कारण, जानिए इस रोग से बचाव के तरीके

आज यानी 25 अप्रैल को वैश्विक स्तर पर मलेरिया दिवस मनाया जाता है। हर साल ...