Breaking News

इन तस्वीरो में देखे रणबीर व दीपिका का ओल्ड ऐज लुक…

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण  रणवीर सिंह को जोड़ी हमेशा चर्चा में रहती है. दोनों स्टार्स के फैंस इस जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं  उनकी फोटोज़इंस्टाग्राम, फेसबुक पर वायरल होती रहती है. उनके फैनपेज लगातार एक्टर  एक्ट्रेस की फोटोज़ पोस्ट करते रहते हैं. इसी बीच रणवीर-दीपिका के फैनक्लब पर कपल की एक फोटो वायरल हो रही है.यह तस्वीर दोनों की कोई कॉमन तस्वीर नहीं है, बल्कि इसमें दिखाया गया है कि जब रणबीर  दीपिका 80 वर्ष के हो जाएंगे तो कैसे दिखेंगे? यह एक एडिटेड तस्वीर है, जो कि किसी फैन पेज ने अपलोड की है. इस तस्वीर में दोनों को ओल्ड ऐज लुक दिखाया गया है  बोला जा रहा है कि कई वर्ष बाद बॉलीवुड की ये ट्रेंडिंग जोड़ी कैसी दिखाई देगी.

पिछले वर्ष विवाह के बंधन में बंधे दीपिका  रणबीर ऐसा कपल है, जो हमेशा ट्रेंड में रहता है. यह तस्वीर किसी फैन ने एज ओल्ड फिल्टर का प्रयोग करके बनाई है. बता दें कि जिस तस्वीर को एडिट किया है, वो दीपिका  रणवीर के रिसेप्शन पार्टी की है. तस्वीर में उनके चेहरे पर छुर्रियां दिख रही हैं  रणवीर की दाढ़ी  बाल सफेद हो गए हैं.

इससे पहले सोनम कपूर की भी ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही थी.सोनम कपूर ने एक फोटो शेयर की थी, जो उनके फैन ने उनके लिए एडिट की थी. इस फोटो में दिखाया गया है कि जब सोनम कपूर बूढ़ी हो जाएंगी, तो वो कैसी दिखेंगी?

सोशल मीडिया पर लोग इसे बहुत ज्यादा शेयर कर रहे हैं  इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. अगर दोनों रणवीर सिंह की बात करें तो इन दिनों वे फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वे टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन कपिल देव की किरदार निभाएंगे. 83 के बाद वे तख्त की शूटिंग प्रारम्भ करेंगे. वहीं दीपिका पादुकोण छपाक में नजर आने वाली है.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...