Breaking News

कोरोना वारियर्स के रुप में कुलदीप कठेरिया को किया गया सम्मानित

लखनऊ/औरैया। विगत दो वर्षों से चली आ रही कोरोना जैसी महामारी में जरुरतमंदों की मदद करने का सिलसिला जो शुरु हुआ वो थमा नहीं और शासन, प्रशासन के साथ स्वयंसेवी संस्थाओं ने भी इसमें बढ चढकर भागेदारी की तो वहीं उन मदद करने वालों की हौंसलाअफजाई के लिए भी लोग आगे आए। लखनऊ के होटल सिजनेट दी आर्च में विनवर्ड इन्फ्रा प्राईवेट लिमिटेड द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित कर उ प्र के विभिन्न जनपदों में महामारी काल में जरुरतमंदों की मदद करने वाले लोगों एवं स्वयंसेवी संस्थाओं को सम्मानित किया गया कार्यक्रम में लखनऊ, शाहजहाँपुर, रायबरेली, इटवा, उन्नाव, कन्नौज, गोरखपुर, सुल्तानपुर, फरुखाबाद, कानपुर देहात, औरैया समेत विभिन्न जनपदों से ऐसे संगठनो, एवं व्यक्तियों को बुलाकर सम्मानित किया गया।

इसी क्रम में औरैया जनपद में कोविड-19 संक्रमण काल के दौरान औरैया जनपद की स्वयंसेवी संस्था एकलव्य कल्याण सेवा समिति द्वारा गत वर्ष से लेकर इस वर्ष तक बराबर जरुरतमंदों को दवाई, सब्जी, खाना, सूखी सामग्री, लंचपैकेट, कपड़े, मास्क, सैनेटाइजर, साबुन आदि बांटकर लोगो की मदद की।

संस्था के इस कार्य से प्रभावित होकर रियल इस्टेट की उभरती हुई नामी कम्पनी विनवर्ल्ड इन्फ्राटेक प्राइवेट ने स्वयं सेवी संस्था एकलव्य कल्याण सेवा समिति के प्रबंधक कुलदीप सिंह को संस्था द्वारा बेहतरीन सामाजिक सेवा कार्यों‌ के लिए सम्मानित किया गया।

कम्पनी के एम डी पंकज यादव ने उपस्थित सभी स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों को सामाजिक कार्यों में पूरी तरह सहयोग करने का आश्वासन भी दिया। सभी जनपदों से आए लोगों ने कम्पनी बोर्ड के सदस्यों सीएमडी अनिरुद्ध, मोटीवेटर कल्याण, राहुल, शुभम, गौरव,मिलन गौतम, साक्षी आदि का आभार व्यक्त किया। औरैया से एकलव्य कल्याण सेवा समिति के सदस्यों के रुप में कुलदीप राजपूत, के.के. भारती, सत्यनारायण तिवारी, अरूणा सक्सेना ने भाग लिया।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...