Breaking News

एक्टिवा पर सवार दो युवकों को कुचलते हुए भागी सफारी कार, मौत

इन्दिरानगर के अरविंदो पार्क के पास बुधवार देर रात सफारी सवार युवक ने एक्टिवा में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे स्कूटर तुषार, पवन और हिमांशु उछल कर सर्विस लेन की तरफ जा गिरे।

तुषार और पवन की मौके पर मौत हो गई, जबकि हिमांशु की हालत नाजुक बनी हुई है। इन्दिरानगर पुलिस ने जानकारी पाकर पंहुचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुये जमकर हंगामा किया।

हरिहरनगर निवासी तुषार सिंह और शंकरपुरी निवासी पवन दोस्त हिमांशु के साथ घूमने निकला था। रात 10 बजे करीब वह लोग अरविंद पार्क के पास पहुंचे थे। तभी काले रंग की सफारी ने उनकी स्कूटर में पीछे से टक्कर मार दी। तुषार के छोटे भाई ने फैज उर्फ साकिब पर कार से कुचलने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस को भी कुछ सीसी फुटेज मिले हैं। जिसमें सफारी सवार उल्टी तरफ से आता हुआ दिखाई पड़ा है। इंस्पेक्टर संतोष कुशवाहा ने बताया कि फुटेज के आधार पर छानबीन की जा रही है। उनके मुताबिक फुटेज में कार का नम्बर साफ नजर नहीं आ रहा। फिलहाल पुलिस विशेषज्ञों से फुटेज डेवलप कराकर सफारी का नम्बर पता करने का प्रयास कर रही है।

‘पुरानी रंजिश में की हत्या’

परिवार वालों ने बताया कि प्रापर्टी डीलर फैज और तुषार दोस्त थे। मगर कुछ वक्त पहले दोनों के बीच दुश्मनी हो गई। फैज ने कुछ दिन पहले भी तुषार को जान से मारने की धमकी दी थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...