Breaking News

आदिज्योति सेवा समिति द्वारा धूमधाम से मनाया गया नवोत्सव तृतीय संस्करण “उपास्तुती”

लखनऊ। आदिज्योति सेवा समिति द्वारा एक बार फिर नवोत्सव तृतीय संस्करण उपास्तुति का आयोजन आज गांधी जयंती पर हमेशा की तरह किया गया। कार्यक्रम का आयोजन राजाजीपुरम स्थित सृजन डांस परफॉर्मिंग आर्ट्स में सम्पन्न हुए, जिसमें विभिन्न स्कूलों से आए हुए बच्चों ने भाग लिया।

समिति की अध्यक्ष ज्योति ने बताया कि इस मौके पर संस्था द्वारा विभिन्न कार्यक्रम कराए गए। मेहंदी प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार ज्योति कुमारी, पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में गीतिका मतह, वेस्ट मटेरियल क्राफ्ट प्रतियोगिता में अतिका गयस, रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम आशी अग्रवाल, कलश सज्जा प्रतियोगिता में अनुष्का यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इस मौके पर संस्था अध्यक्ष ज्योति सहित सचिव जीशान, कोषाध्यक्ष संध्या एवं कुछ विशेष अतिथि ओम अग्रवाल , जगदीश अग्रहरि , सृजन डांस परफॉर्मिंग आर्ट्स से अमित शर्मा,अनुपमा अग्रहरि ,डॉ रिचा ,डॉ विनोद ,संस्था के सदस्य ,शुभम शशांक, ज्योति, साधना, सोनाली, आकाश, अविनाश, सुधांशी, इब्तेशाम, कृतिक, औनउद्दीन आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की खासियत ये रही कि प्रत्येक उम्र के लोगों ने इसमें बढ़ चढ़कर भाग लिया और साथ ही सबसे अधिक उत्साह विभिन्न स्कूलों से आए छोटे बच्चों में देखने को मिला और उन्होंने अपने इस उत्साह को अपनी कलाकारी में बखुबी उतारा और विभिन्न प्रकार के पुरस्कारों को जीता और आगे भी भाग लेने के लिए अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का प्रण लिया।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...