Breaking News

ओपी श्रीवास्तव को ऐतिहासिक जीत दिलाने में जुटे पूरब विधानसभा के BJP कार्यकर्ता

• मण्डल अध्यक्ष, पार्षद, बूथ और पन्ना प्रमुखों ने तैयार की रणनीति, ओपी श्रीवास्तव के साथ हुईं बैठक

• जनता के बीच पहुंचने के लिये मण्डल और बूथ स्तर पर चाय पर चर्चा करने पहुंचेंगे भाजपा उम्मीदवार

• भाजपा उम्मीदवार ओपी श्रीवास्तव के आवास पर उमड़ा जनसैलाब, मिलने वालों का लगा तांता

लखनऊ। पूर्व विधानसभा से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार ओपी श्रीवास्तव को ऐतिहासिक मतों से जिताने के लिये महानगर भाजपा की टीम के साथ ही पूर्व विधानसभा के भाजपा करकर्ताओं ने भी कमर कस ली है।

ओपी श्रीवास्तव को ऐतिहासिक जीत दिलाने में जुटे पूरब विधानसभा के BJP कार्यकर्ता

गुरूवार को पूर्व विधानसभा के मण्डल अध्यक्ष, पार्षद, बूथ और पन्ना प्रमुखों ने ओपी श्रीवास्तव के आवास पर बैठक कर चुनाव की रणनीति तैयार की। जनता के बीच पहुँचने के लिये मण्डल और बूथ स्तर पर चाय पर चर्चा कार्यक्रमों की सूची तैयार की गई। नामांकन की तैयारी के साथ कम समय में अधिक से अधिक जनसम्पर्क पर भी विचार विमर्श हुआ।

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

इससे पहले लखनऊ पूर्वी सीट पर होने वाले उपचुनाव में उम्मीदवार घोषित किये गए भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य ओपी श्रीवास्तव के आवास पर सुबह से ही बधाई देने वालों का ताँता लगा रहा। विभिन्न वर्गों और समाज के लोग सुबह से ही उनके आवास पर पहुंचने लगे। पूर्वी विधानसभा से उम्मीदवार बनाये जाने पर उनको बधाई दी।

ओपी श्रीवास्तव को ऐतिहासिक जीत दिलाने में जुटे पूरब विधानसभा के BJP कार्यकर्ता

ओपी श्रीवास्तव के आवास पर आने वाले क्षेत्रीय पदाधिकारियो में इंदिरा नगर मंडल के अध्यक्ष सुमित खन्ना, नगर कार्यसमिति महानगर सदस्य संजय सिंह, मंडल महामंत्री संदीप पाठक, मंडल अध्यक्ष पूर्व 1 अभिषेक राय, मंडल 1 के पूर्व महामंत्री अवध किशोर त्रिपाठी, आदि शामिल रहें। इसके अलावा क्षेत्र की महिला कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भी ओपी श्रीवास्तव से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दी।

यूपी की आठ सीटों पर मतदान कल, 80 प्रत्याशियों की किस्मत का होगा फैसला

इन महिला कार्यकर्ताओं में मंडल अध्यक्ष 1 मधु चौधरी, मंडल अध्यक्ष 2 सुनीता पांडेय, मंडल अध्यक्ष 3 हेमा डोबरियाल, मंडल अध्यक्ष 4 नमिता पांडेय शामिल रहीं। ओपी श्रीवास्तव के आवास पर उमड़े इस जनसैलाब को देखकर उनकी जीत निश्चित मानी जा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

खाकी वाले गुरुजी को भेंट किया उनकी तस्वीर का पेंसिल स्केच

अयोध्या। जनपद अयोध्या के पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में नियुक्त खाकी वाले गुरुजी के नाम से प्रसिद्ध ...