Breaking News

कभी दिलीप कुमार का एक ऑटोग्राफ लेने के लिए घंटो लाइन में लगे थे ये एक्टर आज मौत से लगा सदमा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने आज अपनी अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा कह गए. उनकी उम्र 98 वर्ष थी और वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे, जिसे लेकर वह अकसर खबरों में रहा करते थे.

दिलीप कुमार ने फिल्म शक्ति में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था. और इस इस फिल्म के अमिताभ बच्चन को बेस्ट एक्टर का फ़िल्मफेयर अवार्ड भी मिला था. लेकिन इसमें दिलचस्प बात ये है कि, अमिताभ ने ये कभी नहीं सोचा था कि, जिस एक्टर का ऑटोग्राफ लेने के लिए वो एक होटल के रेस्तरां के बाहर करीब आधे घंटा खड़े रहे थे, एक दिन उनके साथ ही फिल्म करने का भी मौका मिलेगा.

उन्हें 30 जून को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उनकी पत्नी सायरा बानो पूरे समय उनके साथ ही थीं. सायरा बानों ने दिलीप कुमार के फैंस को आश्वासन दिया था कि उनकी हालत स्थिर है.

जब अमिताभ को ‘शक्ति’ फिल्म मिली और वो उसके मुहूर्त में गए तो वहां वो दिलीप कुमार के सामने हेलीकाप्टर से उतरे, उस पल में अमिताभ खुद को सातवें आसमान पर देख रहे थे. लेकिन दिलीप कुमार के सामने एक्टिंग करने में उनके पैर कांप रहे थे लेकिन फिल्म ‘शक्ति’ बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में से एक रही थी.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...