Breaking News

करगिल हीरो विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म Shershaah का टीजर हुआ रिलीज़, सिद्धार्थ मल्होत्रा आएँगे नजर

फैन्स बड़ी ही बेसब्री से करगिल हीरो विक्रम बत्रा (Kargil war hero Captain Vikram Batra) के ऊपर बन रही फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah teaser) का इंतजार कर रहे थे और अब इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘करगिल के शेर’ रहे विक्रम बत्रा के रोल में हैं।

ये फिल्म वार ड्रामा कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है. कारगिल युद्ध के समय शेरशाह विक्रम बत्रा का कोडनेम था जिस पर फिल्म का नाम रखा गया है. फिल्म का टीजर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्वीट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है. जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘शेरशाह’ का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें करगिल युद्ध और विक्रम बत्रा की रियल लाइफ फुटेज भी दिखाई गई है। विक्रम बत्रा उस वक्त का एक किस्सा बता रहे हैं जब आतंकियों ने उन्हें ऊपर चोटी से बैठकर चैलेंज किया था। इस टीजर को शेयर कर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा है, ‘हीरो अपनी कहानियों के जरिए हमेशा जिंदा रहते हैं।

शेरशाह, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी है. फिल्म उनके शौर्य को सेलि‍ब्रेट करती है, और 1999 के कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान का सम्मान करती है. अपने कोडनेम ‘शेरशाह’ के प्रति ईमानदार रहते हुए, कैप्टन बत्रा की बहादुरी और अंतिम बलिदान ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई.

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...