Breaking News

Kareena Kapoor की बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ को लेकर खड़ा हुआ विवाद, लोगों ने नाम पर जताई आपत्ति

करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) इसी साल दूसरे बच्चें की मां बनी हैं। जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। बता दें कि बीते शुक्रवार को करीना ने प्रेगनेंसी  के अनुभव पर लिखी एक किताब लांच की है।

जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया ( social media ) पर एक वीडियो को साझा कर दी।अल्‍फा ओमेगा क्रिश्‍चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे की तरफ से दर्ज कराई गई इस शिकायत में धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के आरोप लगाए गए हैं. दऱअसल करीना ने इस किताब ‘प्रेग्‍नेंसी बाइबल’ को अदिति शाह भीमजानी के साथ मिलकर लिखा है. इस किताब को जगरनॉट बुक्‍स ने पब्लिश किया है.

बोर्ड ने करीना की किताब के नाम पर आपत्ति उठाई है। बता दें कि बोर्ड के अध्यक्ष डायमंड यूसुफ ने कानपुर में एक बैठक का आयोजन किया और करीना कपूर की किताब का नाम प्रेग्नेंसी बाइबल रखने का विरोध किया। यही वजह है कि बोर्ड जल्द ही उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कर सकता है।

शिकायत दर्ज कराने वाले ग्रुप की तरफ से आरोप लगाए गए हैं कि पवित्र शब्‍द ‘बाइबल’ को इस किताब के टाइटल में इस्तेमाल किया गया है. जोकि ईसाइयों की भावनाओं को आहत करता है. ग्रुप की तरफ से इसे लेकर आईपीसी की धारा 295-ए के तहत करीना और दो अन्‍य के खिलाफ केस दर्ज करने की भी अपील की है.

About News Room lko

Check Also

ट्रांसफॉर्मेशन के लिए जिम में घंटो पसीना बहा रही श्वेता तिवारी और Palak, शेयर किया ये वर्कआउट विडियो

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने बच्चों की बेहतरीन तरीके ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *