Breaking News

पाकिस्तान के मंत्री दिल्ली में भाजपा को हराने की कर रहे अपील

नई दिल्ली। दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने की अपील विपक्षी राजनीतिक दलों के साथ पाकिस्तान भी कर रहा है। पाकिस्तान के एक मंत्री ने दिल्ली की जनता से अपील की है कि वे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए वोट दें। पाकिस्तान के साइंस एंड टेक्नोलॉजी मंत्री फवाज हुसैन  ने एक ट्वीट कर भारत की जनता से मोदी की भाजपा को हराने की अपील की।

फवाद ने ट्वीट में लिखा- भारत के लोगों को मोदी को हराना चाहिए। वह इस वक्त एक अन्य राज्य (दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले हैं चुनाव) के चुनाव में हारने के दबाव में उल्टे सीधे दावे कर रहे हैं, लोगों को डरा रहे हैं। कश्मीर, नागरिकता संसोधन कानून और गिरती अर्थव्यवस्था पर देश और दुनिया से मिली प्रतिक्रिया के बाद उनका मानसिक संतुलन खो गया है।
फवाद ने यह ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाल ही में एनसीसी के एक कार्यक्रम के दौरान दिए गए एक भाषण के बाद किया है। अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा था कि भारत की सेना पाकिस्तान को 7 से 10 दिन में हरा सकती है। बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे।

About Samar Saleel

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...