Breaking News

केवल लिप्स ही नहीं बल्कि आपके बालों को भी परफेक्ट लुक देगा लिप बाम, यहाँ जानिये कैसे

होंठों की देखभाल के लिए लड़कियां अक्सर लिप बाम का इस्तेमाल करती हैं। मगर होंठों के देखभाल के साथ-साथ आप चाहें तो लिप बाम का यूज और भी कई तरीकों से कर सकती हैं। जैसे कि…

परफेक्ट हेयरस्टाइल

लड़कियां बालों को परफेक्ट लुक देने के लिए पार्टी-फंक्शन में जाने से पहले हेयर स्प्रे का इस्तेमाल करती हैं। मगर यदि आप हेयर स्प्रे की जगह लिप बाम यूज करें तो ना सिर्फ आपके हेयरस्टाइल को परफेक्ट लुक मिलेगा, बल्कि आपके हेयर्स भी स्मूद व शाइनी नजर आएंगे।

मेकअप रिमूवल

अगर मेकअप रिमूवर लोशन खत्म हो चुका है तो लिप बाम की मदद लें। किसी कॉटन या टिश्यू पेपर पर लिप बाम लगाएं और पूरे चेहरे व गर्दन पर लगे मेकअप को साफ कर लें।

हाईलाइटर का काम

अगर आपके पास हर रोज मेकअप करने का वक्त नहीं है तो आप अपने चेहरे को केवल हाईलाइट भी कर सकते हैं। लिप बाम की मदद से चेहरे को हाईलाइट करने के लिए थोड़ा सा लिप बाम लें, और उसे चेहरे पर डैब करें। अपनी स्किन को जितना हो सके नेचुरली क्लीन रखें, ताकि हल्का सा हाईलाइटर लगाने पर आपका फेस एक दम परफेक्ट दिखाई दे।

आईशैडो

आईशैडो लगाते वक्त अगर आप थोड़ा सा लिप बाम उसमें मिक्स कर लें, तो आईशैडो लगाने के बाद आंखों पर एक चमक दिखाई देगी। यह नेचुरल शिमरी लुक आंखों पर काफी देर तक बरकरार रहेगी।

About News Room lko

Check Also

आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व धरोहर दिवस? जानें कैसे होता है स्मारकों का चयन

हर साल 18 अप्रैल के दिन विश्व धरोहर दिवस मनाया जाता है। इस खास दिन ...