Breaking News

क्रिकेट के प्रति इस फैन की दीवानगी देख,सभी बन गये उनके फैन,आप भी देखे तस्वीरे…

भारत के विरूद्ध आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में मंगलवार को खेले गए मैच में मात खाने के बाद बांग्लादेश के कैप्टन मशरफे मुर्तजा ने बोला है कि उनकी टीम को यह मैच जीतना चाहिए था, लेकिन भाग्य बेकार होने के कारण उनकी टीम मैच पराजय गई. बांग्लादेश आखिरी तक मैच में बनी हुई थी लेकिन जसप्रीत बुमराह ने 48वें ओवर की आखिरी दो गेंदों पर दो विकेट लेकर बांग्लादेश को पराजय की तरफ भेज दिया. मैच के बाद मुर्तजा ने कहा, ‘यह अच्छी प्रयास थी, लेकिन हमें यह मैच जीतना चाहिए था. अगर हम में से कोई एक 80-90 रन करता तो यह अलग मैच होने कि सम्भावना था. हमें थोड़ी भाग्य की आवश्यकता थी. शाकिब अल हसन बेहतरीन फॉर्म में हैं. मुश्फीकुर रहीम भी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं.

भारत के लिए इस मैच में रोहित शर्मा ने 104 रनों की पारी खेली लेकिन जब वे नौ रनों के व्यक्तिगत स्कोर पर थे तभी तमीम इकबाल ने उनका कैच छोड़ दिया था. इस पर मुर्तजा ने कहा, ‘रोहित का कैच छूटना बहुत ज्यादा निराशाजनक था, लेकिन इस तरह की चीजें होती रहती हैं. पाक के विरूद्ध हमें अपना सर्वश्रेष्ठ खेलना होगा.

  • आईसीसी वर्ल्ड कप के एक मुकाबले में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 28 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. मैच में जहां रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह  हार्दिक पंड्या छाए रहे तो दर्शकदीर्घा में एक जबरा फैन का उत्साह देखते बन रहा था. टीम इंडिया की यह फैन हैं 87 वर्षीय चारुलता पटेल. उनका उत्साह  क्रिकेट के प्रति दीवानगी देख सभी अब उनके भी फैन बन गए हैं.
  • देखते ही देखते सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज़  क्लिप्स वायरल होने लगीं. जहां कुछ उपभोक्ता उन्हें टीम इंडिया का जबरा फैन बता रहे हैं तो कुछ ने उन्हें आयरन लेडी का खिताब तक दे डाला.
  • चारुलता के उत्साह के बारे में टीम इंडिया को पता चला तो टीम के कैप्टन विराट कोहली  जीत के हीरो रहे रोहित शर्मा तक उनसे मिलने पहुंच गए. रोचक बात यह रही कि जिस उत्साह में वह मैच की आरंभ में दिख रही थीं लगभग 8 घंटे बाद जब मैच समाप्त हुआ तब भी उनके चेहरे पर कोई थकावट नहीं दिख रही थी.
  • एक साक्षात्कार में उन्होंने खुद को टीम इंडिया का फैन बताते हुए बोला कि हिंदुस्तान ही वर्ल्ड चैंपियन बनेगा. वह विराट कोहली की टीम की जीत के लिए भगवान गणेश से प्रार्थना करेंगी  टीम को हमेशा अशीर्वाद देती रहेंगी.
  • उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश के विरूद्ध भारतीय टीम ने मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा के 26वीं वनडे सेंचुरी की बदौलत 9 विकेट पर 315 रन बनाए थे. जवाब में बांग्लादेश की टीम 286 रन ही बना सकी. इस पराजय के साथ बांग्लादेश टीम को सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होना पड़ा है.

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...