Breaking News

चारबाग रेलवे स्टेशन के बाहर प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, भर्ती

हुसैनगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर चारबाग रेलवे स्टेशन पर प्रॉपर्टी डीलर को अज्ञात व्यक्ति ने तीन गोली मार दी। गोली लगने से वीरेन्द्र घायल हो कर गिर पड़ा, वहीं हमलावर मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया।

कैसरबाग क्षेत्राधिकारी अमित राय ने बताया कि वीरेन्द्र प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। उसे घायल अवस्था में ट्रामा में भर्ती कराया गया है। पुलिस बयान में वीरेन्द्र ने बताया कि वह मोटरसाइकिल से किसी महिला को लेने के लिए छोटी लाइन चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंचा था। जैसे ही महिला को लेकर सड़क की ओर बढ़ा, तभी सामने से आये हमलावर ने उसको गोली मार दी। जब तक वीरेन्द्र कुछ समझ पाता हमलावर उस पर और फायर करके फरार हो गया।

गोली लगने पर वह मोटरसाइकिल सहित वह गिर पड़ा। प्रत्यक्षदर्शियों ने उसको उठाया और पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि वीरेन्द्र को तीन गोलियां लगी हैं।

सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी, क्षेत्राधिकारी हुसैनगंज अमित कुमार राय, नाका थाना के प्रभारी निरीक्षक समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल वीरेन्द्र को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां पर उसका उपचार जारी है।

कैसरबाग क्षेत्राधिकारी अमित राय ने बताया कि घायल वीरेन्द्र का इलाज ट्रामा में चल रहा है। उसके बयान के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है। जल्द ही हमलावर पकड़ लिया जाएगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...