Breaking News

जल्द डिजिटल डेब्यू करेंगी काजोल की बहन Tanishaa Mukerji, फिल्म Life is Short में आएंगी नजर

अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी लघु फिल्म “लाइफ इज शॉर्ट” के साथ डिजिटल स्पेस में प्रवेश करती हैं। उन्होंने बुधवार दोपहर इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया, जो डिजिटल रूप से जारी किया गया है।

साल 2003 में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने शश्श्श्श्श्..नाम की फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके बाद लगातार उनकी हर साल फिल्म रिलीज हुई लेकिन उनकी कोई भी फिल्म सिल्वर सक्रीन या बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका नहीं कर सकी.

उसने कैप्शन में लिखा: “आत्महत्या अपनी खुद की महामारी है और अब इन covidtimes में मानसिक स्वास्थ्य एक बहुत ही प्रासंगिक मुद्दा है! मेरी लघु फिल्म जिसमें मैं अपना डिजिटल डेब्यू करती हूं #lifeisshort @vikramrazdan द्वारा निर्देशित मैं एक भ्रमपूर्ण दिवा अभिनेत्री की भूमिका निभाती हूं जहां यह मुद्दा है यह मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे आशा है कि आप सभी @biiggbangmedia @11rs को एक वर्ष में सब्सक्राइब करेंगे और इसे देखेंगे!”

साल 2018 में उन्होंने आखिरी बार स्क्रीन प्रेजेंस दी थी लेकिन इसके बाद वो स्क्रीन पर नहीं दिखीं. अब तकरीबन 5 सालों बाद उनकी वापसी एक्टिंग में हो रही है. जिसे लेकर तनीषा कापी एक्साइटेड हैं. तनीषा अपने जीजू अजय देवगन के साथ भी टैंगो चार्ली में नजर आई थीं.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...