Breaking News

डबल इंजन वाली सरकार है भाजपा : मायावती

लखनऊ। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसी डबल इंजन वाली सरकार का क्या लाभ?

मायावती ने ट्वीट करके

मायावती ने ट्वीट करके कहा, “नीति आयोग की रिपोर्ट सरकार को लज्जित करने वाली है कि जन स्वास्थ्य के मामले में उत्तर प्रदेश देश का सबसे पिछड़ा राज्य है। तो फिर केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार होने पर ऐसी डबल इंजन वाली सरकार का क्या लाभ? ऐसा विकास करोड़ों जनता के किस काम का जिसमें उसका जीवन पूरी तरह से नरक बना हुआ है?”

उन्होंने आगे लिखा, “भाजपा सरकारें ऐसे जातिवादी व धार्मिक उन्मादी जघन्य अपराध अपने राज्यों में लगातार क्यों होने देती हैं जिससे पूरा राज्य व वहां की सरकार ही नहीं बल्कि देश की भी बदनामी होती है और प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) को भी शर्मिन्दा होना पड़ता है। वैसे अब तो पुलिस व सरकारी कर्मचारी भी इस नई आफत के शिकार हैं।”
उल्लेखनीय है कि नीति आयोग की ओर से जारी किए गए राष्ट्रीय स्वास्थ्य इंडेक्स में उत्तर प्रदेश का स्थान देशभर में निचले पायदान (21वीं रैंक) पर है। प्रदेश की खराब स्वास्थ्य सेवाओं पर भी मायावती ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया।

 

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...