Breaking News

तलाक के बाद भी मलाइका के माता पिता अरबाज को देते है यह दर्ज़ा, सुनकर उड़ जाएँगे आपके होश

मलाइका अरोड़ा  अरबाज खान वर्ष 2016 में डिवोर्स ले चुके हैं. इसके बावजूद मलाइका अरोड़ा के माता-पिता अरबाज को अपना बेटा मानते हैं  परिवार का भाग भी. मलाइका अरोड़ा  अरबाज खान ने जब तलाक लिया था उस समय दोनों के फैंस बहुत ज्यादा हैरान-परेशान हो गए थे. सभी को ये समाचार सुनकर झटका लगा था. लेकिन, तलाक के बावजूद मलाइका के पैरेंट्स अरबाज खान को अपना बेटा मनाते हैं. मलाइका अरोड़ा बताती हैं कि अरबाज  उनके परिवार में पहले जैसा रिश्ता है.

पिंकविला को दिए साक्षात्कार में मलाइका ने बताया कि भले ही वे एक-दूसरे से अलग हो गए हों, लेकिन उनकी फैमिली संग अरबाज का रिश्ता पहले जैसा ही है. मलाइका कहती हैं कि संबंध रातोंरात नहीं बनते हैं. इन्हें बनाने में समय लगता है. संबंध बेहद स्पेशल  व्यक्तिगत होते हैं.

अरबाज  अमृता का रिश्ता आज भी मजबूत है.  उम्मीद है आगे भी ऐसा ही रहेगा. वहीं, मेरे अपने ब्रदर इन लॉ के साथ आज भी वैसे ही संबंध हैं जैसे पहले हुआ करते थे.

मलाइका आगे कहती हैं कि अरबाज एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं. मेरे माता-पिता उन्हें जानते हैं. उनके लिए वे एक बेटे  दोस्त की तरह हैं. वे आज भी हमारे परिवार का भाग हैं.अरबाज मेरे बेटे के पिता हैं ये एक ऐसी सच्चाई है जिसे बदला नहीं जा सकता.

आपको बता दें कि आजकल मलाइका, अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं जिसकी खबरें मीडिया में जोरो-शोरों पर हैं. वहीं, अरबाज, इटैलियन मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं. हालांकि, इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...