Breaking News

7 साल की अक्षरा ने किया फ़िल्म ऊंचाई का रिव्यू, अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर किया शेयर किया वीडियो

लखनऊ। सेठ एमआर जयपुरिया सीतापुर रोड के कक्षा दो की विद्यार्थी अक्षरा ने आजकल थिएटर में चल रही फिल्म #ऊंचाई का रिव्यू किया है। उनके रिव्यू को मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है,“बच्चों को ऊंचाई फिल्म क्यों देखनी चाहिए सुनिए अक्षरा से अक्षरा 7 साल की बच्ची है और सेकंड स्टैंडर्ड में पढ़ती है इस बच्ची ने हमारी फिल्म का रिव्यू किया है। मैं तो दंग रह गया आपको कैसा लगा जरूर बताइए”

फ़िल्म की पूरी स्टोरी बताते हुए अक्षरा कहती हैं कि यह फ़िल्म बच्चों हौसला देती है, दोस्ती की ताकत को बताती है। इससे पहले अक्षरा ने अनुपम खेर की किताब योर ‘बेस्ट डेज इस टुडे’ की वीडियो समीक्षा की थी। जिसे अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

अक्षरा का कोविड केयर को लेकर बनाया गया वीडियो डॉ कुमार विश्वास ने भी शेयर किया था। अक्षरा ने कविग्राम की ओर से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता ‘ कचपन’ मैं अमीर खुसरो की ग़ज़ल ‘जिहाले मिस्की मकुन तगाफुल’ सुना कर 1000 से ज्यादा प्रतियोगियों में प्रथम स्थान प्राप्त किया था।

अक्षरा का लवली अक्षरा के नाम से अपना यूट्यूब चैनल है जिसके माध्यम से वह आर्ट, क्राफ्ट, सफाई जागरूकता से संबंधित वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। #अक्षरा सीडीआरआई कॉलोनी में रहती हैं और लखनऊ के जाने माने कवि पंकज प्रसून की बेटी हैं

About Samar Saleel

Check Also

विधिक सहायता केंद्र व जिला विधिक प्राधिकरण के संयुक्त तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित, अनुच्छेद 14 से 32 के मौलिक अधिकारों की दी जानकारी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ विश्वविद्यालय, विधि संकाय की प्रतिष्ठित संस्था विधिक ...