Breaking News

तो ये होगा करीना और सैफ के छोटे नवाब का नाम, रणधीर कपूर ने किया कंफर्म

करीना कपूर और सैफ अली खान के पहले बेटे तैमूर के नाम पर विवाद होने के बाद, उनके दूसरे बच्चे के नाम को लेकर काफी चर्चा है। अब लगभग पांच महीनों बाद छोटे नवाब का नाम सामने आया है।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भले अपने छोटे बेटे का नाम फैंस को अब तक नहीं बताया, लेकिन उनके पापा और एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने कन्फर्म कर दिया है कि सैफ और करीना के छोटे बेटे को घर में ‘जेह’ के नाम से ही पुकारा जाता है. उन्होंने कहा कि एक हफ्ते पहले ही बच्चे का नाम फाइनल हुआ है.

यह तो सभी जानते हैं कि करीना कपूर और सैफ अली के बड़े बेटे का नाम तैमूर एक तुर्क शासक के नाम पर रखने को लेकर काफी विवाद हुआ था। ऐसे में काफी सोच विचार करने के बाद इन्होंने अब अपने दूसरे बेटे का नाम रखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना सैफ अपने छोटे बेटे को ‘जेह'(Jeh) नाम से पुकारते हैं।

‘जेह’ इब्रानी में खुदा का नाम है. वहीं इस नाम का लैटिन में मतलब ‘ब्लू क्रेस्टेड बर्ड’ होता है. खबरें तो ये भी हैं कि सैफ अपने पिता नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं. वह पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम भी मंसूर रखना चाहते हैं. हालांकि अभी स्टार कपल की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...