Breaking News

उत्तराखंड चुनाव के लिए केजरीवाल सरकार ने अपनाया मुफ्त बिजली फार्मूला, दौरे से पहले किया ये वादा

उत्तराखंड में चुनाव के मद्देनजर अपने दौरे से एक दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को लोगों से पूछा कि बिजली का उत्पादन करने वाले पर्वतीय राज्य के लोगों को राष्ट्रीय राजधानी के निवासियों की तरफ मुफ्त में बिजली क्यों नहीं मिल सकती।

वहीं कुछ देर बाद ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केजरीवाल के ट्वीट पर जवाब देते हुए इसे चुनावी एजेंडा बताया है। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक रविवार को देहरादून की यात्रा करेंगे। पार्टी ने राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में लड़ने का फैसला किया है।

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड को लेकर ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, ”उत्तराखंड खुद बिजली बनाता है। दूसरे राज्यों को बेचता भी है। फिर उत्तराखंड के लोगों को इतनी महंगी बिजली क्यों? दिल्ली अपनी बिजली नहीं बनाता, दूसरे राज्यों से खरीदता है फिर भी दिल्ली में बिजली फ्री।

दिल्ली अपने बूते बिजली नहीं पैदा करती है और दूसरे राज्यों से खरीदती है, बावजूद इसके दिल्ली में बिजली मुफ्त है। उत्तराखंड के लोगों को मुफ्त में बिजली नहीं मिलनी चाहिए? कल देहरादून में आपसे मिलता हूं।’

 

 

About News Room lko

Check Also

हावेरी में भारी बारिश के कारण घर की छत गिरने से तीन लोगों की मौत, पूर्व सीएम ने की मुआवजे की मांग

बंगलूरू।  कर्नाटक में हावेरी जिले के सावनूर तालुक के मदापुरा गांव में भारी बारिश के ...