Breaking News

वरुण धवन और कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग हुई खत्म, इस दिन होगी रिलीज़

वरुण धवन, कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल अभिनीत दिनेश विजन की मोस्टअवेटेड फिल्म भेडिया की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म को कोरोना महामारी के बहुत मुश्किल समय में शूट किया गया है। मेकर्स का कहना है कि शूटिंग के दौराना कोरोना गाइडलाइन का पूरा ध्यान रखा गया। मूवी के काफी सीन को अरुणाचल प्रदेश और मुंबई में फिल्माया गया है।

14 अप्रैल 2022 को फिल्म रिलीज़ होगी। बता दें कि फिल्म को पूरी तरह से महामारी के दौरान में शूट किया गया है और रिकॉर्ड समय में काफी कठिन शेड्यूल पूरा किया है । फिल्म भेड़िया को अरुणाचल प्रदेश के पहाड़ों और मुंबई में सभी सुरक्षा सावधानियों और नियंत्रित वातावरण के साथ शूट किया गया है ।

इसके अलावा वरुण कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में भी नजर आएंगे। वहीं कृति सेनन फिल्म ‘मिमी’ में दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म आने वाले 30 जुलाई को जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

अभिनेता वरुण धवन ने गुरुवार शाम सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उनकी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग खत्म होने वाली है, बस एक काम बचा हुआ है। वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह शीशे के सामने लंबे बाल और दाढ़ी के साथ नजर आ रहे थे।

About News Room lko

Check Also

क्या Bigg Boss 15 में दिखेंगीं निधि भानुशाली ? शो में हिस्सा लेने की अटकलों पर एक्ट्रेस ने कहा ये

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू  के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *