Breaking News

थाने में महिला के साथ बर्बरता, कपड़े उतारकर बेल्ट से बुरी तरह पीटा

देश में महिलाओं पर अत्याचार घटने का नाम ही नहीं ले रहे। हर दिन खबरों में इनके साथ कोई न कोई दुष्कर्म की घटनाएं सुुनने को मिलती हैं या इनसे मारपीट की वीडियो दिखती है। लेकिन अगर ये अत्याचार अगर देश के रखवाले ही करें को देश का क्या बनेगा। जी हां हरियाणा के गुरुग्राम में डीएलएफ फेस 1 थाने में नॉर्थ ईस्ट के की एक मह‍िला के साथ पूछताछ के दौरान बदतमीजी और मारपीट की गई। उसको न स‍िर्फ थाने में न‍िर्वस्त्र क‍िया गया बल्क‍ि प्राइवेट पार्ट पर बेल्टों से कई वार क‍िए गए।

पीड़िता डीएलएफ फेस 1 के H ब्लॉक में किसी कोठी का काम करती है। उसके ऊपर चोरी का इल्जाम लगाया गया है। चोरी के शक के चलते पूछताछ के दौरान पीड़िता के साथ बदतमीजी व भयानक तरीके से मारपीट की गई। असम मूल की 23 साल की मेड पर मकान मालिक ने चोरी का आरोप लगाया था। मकान से कैश और ज्वेलरी चोरी हो गए तो थाने में श‍िकायत हुई थी।

मंगलवार देर शाम चोरी की शिकायत पर मामला दर्ज क‍िया गया था। मंगलवार की रात ही पीड़िता के साथ पुलिस थाने में बदसलूकी व मारपीट की गई।

जैसे ही पीड़िता के साथ हुए अमानवीय व्यवहार के गुरुग्राम में रह रहे नॉर्थ ईस्ट के लोगों को पता चला तो उन्होंने बुधवार को थाने का घेराव क‍िया।

इस मामले पर पुलिस कमिश्नर ने कड़ा संज्ञान ल‍िया। थाना DLF फेस 1 के SHO सवित, ASI मधुबाला को सस्पेंड कर द‍िया गया जबक‍ि कॉन्स्टेबल कविता और हवलदार अनिल को लाइन हाज़िर कर द‍िया गया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...