Breaking News

देखिए अनुष्का शर्मा के अगले प्रोजेक्ट की झलक, लेडी इंस्पेक्टर बनकर ढाया कहर

काफी समय से अनुष्का शर्मा बड़े पर्दे से दूर हैं उन्होंने आखिरी फिल्म शाहरुख खान के साथ जीरों की थी, जिसे लोगों ने खास पसंद नहीं किया था। लंबे समय तक अनुष्का शर्मा और उनकी आने वाली फिल्मों की कोई जानकारी नहीं मिल रही थी जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड को छोड़ने की तैयारी कर ली है और अब वह विराट कोहली के साथ फैमिली प्लानिंग करने की सोच रही हैं। लेकिन बॉलीवुड को अलविदा कहने की खबरें तब अफवाह बन गई जब अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। 

जी हां अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह एक पुलिस ऑफिसर के अवतार में दिखाई दे रही हैं। कहा जा रहा है कि ये तस्वीर अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म की पहली झलक है। इस झलक को देखने के बाद अनुष्का शर्मा के फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर उनको वेलकम बैक कह रहे हैं।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा की वायरल हो रही तस्वीर ये तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म की नहीं बल्कि एक एड शूट की हैं। जिसमें वह लेडी इंस्पेक्टर की वर्दी में नजर आएंगी। लोगों को अनुष्का इस एड में अपने मज़ाकिया पुलिस अंदाज़ में काफी इंटरटेन करने वाली है। तो बात ये साफ हैं कि अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड को अलविदा नहीं किया हैं बस फिल्मों से थोड़ी दूरी बनाई है।

About Samar Saleel

Check Also

गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ पाते हैं सलमान? एक बेडरूम के घर से अभिनेता को है इसलिए लगाव

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के मुंबई स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर ...