Breaking News

धवन के साथ ये खिलाड़ी हुआ न्यूजीलैंड के दौरे से बाहर जिसके कारण भारतीय टीम को लगा झटका

24 जनवरी से इंडियन क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के साथ 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलने जा रही है। इस सीरीज से पहले ही शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया की सीरीज में ही गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिस कारण शिखर धवन न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा नहीं बन सकते हैं।

वह पूरी तरह से टीम से बाहर हो चुके हैं, लेकिन खबरों के मुताबिक, शिखर धवन के अलावा एक और बेहतरीन खिलाड़ी भी न्यूजीलैंड के दौरे से बाहर हो गया है और इंडियन क्रिकेट टीम को एक और तगड़ा झटका लगा है। बता दें कि शिखर धवन के बाद जिस खिलाड़ी की न्यूजीलैंड के दौरे से बाहर होने की बात की जा रही है वह और कोई नहीं बल्कि बेहतरीन गेंदबाज ईशांत शर्मा है।

ईशांत शर्मा को रणजी ट्रॉफी का एक मैच खेलते हुए गंभीर रूप से चोट आ गई है और चोट के बाद इशांत शर्मा के भी खेलने पर संदेह था, लेकिन डीडीसीए के जनरल सेक्रेटरी विनोद तिहारा ने इस पर सूचना देते हुए बताया कि इशांत शर्मा की चोट बहुत गंभीर है और उन्हें 6 सप्ताह तक का आराम दिया गया है जिसके बाद इशांत शर्मा न्यूजीलैंड के दौरे से बाहर हो गए हैं। बता दे कि इशांत शर्मा टेस्ट मैच में टीम के प्रमुख गेंदबाज है, लेकिन चोट के कारण वह 21 फरवरी से होने वाले न्यूजीलैंड श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...