Breaking News

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के रिलेशनशिप को पूरे हुए तीन साल, इंस्टाग्राम पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास को साथ रहते हुए तीन साल हो गए हैं. इसकी जानकारी दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए दी है. दोनों ने तीन साल साथ रहने का जश्न मनाया. ये तस्वीर उन्होंने जुलाई 2018 में अपनी डेट नाइट्स के दौरान क्लिक की थी.

निक और प्रियंका दोनों ही अपनी प्रोफेशनल ज़िंदगी में काफी व्यस्थ रहते हैं लेकिन इसके बावजूद एक दूसरे लिए किसी न किसी तरह वक्त ज़रूर निकाल लेते हैं। यहीं नहीं, जहां एक तरफ आजकल कई हाई-प्रोफाइल कपल्स अपने रिश्ते को पर्सनल रखना पसंद करते हैं वहीं, निक और प्रियंका सोशल मीडिया पर सारी दुनिया के सामने अपने प्यार का इज़हार करने से नहीं कतराते हैं।

उन्होंने लिखा,”कहने के लिए थैंक्यू जान…” इसके साथ उन्होंने आंखों में प्यार भरे इमोजी भी अपने कमेंट में शामिल किया है. इस बीच, रविवार को अपना 39 वां जन्मदिन मनाने वाली प्रियंका ने भी सभी प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त करने के लिए एक पोस्ट शेयर किया था.

इनके फैन्स इस खूबसूरत कपल से हर दिन रिश्ते को निभाने और प्यार बरकरार रखने की प्रेरणा लेते हैं। वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर इस कपल के कई प्यार भरे वीडियोज़ और तस्वीरें देखी होंगी लेकिन हम आपके लिए लाए हैं इनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज़ जिनमें इनके प्यार भरे हुए पल हैं।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...