Breaking News

पिता पर गंभीर आरोप लगाने के बाद कुछ इस तरह के कारनामे करती नज़र आई पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं. पलक तिवारी ने अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद से वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हालांकि, अब पलक पिता के केस की वजह से नहीं बल्कि अपने वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं, जिसमें वो कांच के सामने ड्रेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

पलक तिवारी ने बीटीएस वीडियो शेयर की है  इसमें वो मस्ती करती नजर आ रही हैं. इन वीडियो से लग रहा है कि वो पिता पर आरोप लगाने के बाद अब लाइप में नॉर्मल हो गई हैं फिर से इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गई हैं. उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘जब आपको कोई अच्छी फोटो ना मिले तो आपको BTS वीडियो ही पोस्ट करनी पड़ती है.

वहीं पलक ने यह भी बताया कि उन्होंने अपना आउटफिट औनलाइन शीन खरीदा है  अगर किसी को शीन से 10 पर्सेंट डिस्काउंट चाहिए तो उनका कोड palakq3 प्रयोग कर सकता है. पलक के इन वीडियो की कई तारीफ कर रहे हैं तो कई लोगों ने उनकी खिंचाई की है  उन्हें ट्रोल करने की प्रयास कर रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले पलक तिवारी ने अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली पर घरेलु हिंसा के आरोप लगाए थे. साथ ही श्वेता तिवारी ने भी अपने पति के विरूद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज की थी. हालांकि, अभिनव कोहली ने खुद पर लगे घरेलू उत्पीड़न के आरोपों को गलत बताया था.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...