Breaking News

मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचीं परिणीति, इस तरह आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स है कि परिणीति चोपड़ा ‘आप’ के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

शादी की खबरों के बीच परिणीति चोपड़ा को हाल ही में मशहूर फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के यहां स्पॉट किया गया। इसके बाद राघव-परिणीति की शादी की खबरें और तेज हो गई हैं।

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- वेडिंग आउटफिट डिजाइन करने पहुंची हैं क्या? वहीं एक शख्स ने लिखा- उम्मीद करते हैं कि आप वेडिंग आउटफिट मनीष से नहीं बनवाएंगी। एक यूजर ने लिखा- मनीष के वेडिंग आउटफिट बहुत बकवास होते हैं, वहां से मत बनवाना प्लीज। इसी तरह ढेरों यूजर्स ने परिणीति चोपड़ा को वेडिंग आउटफिट बनवाने को लेकर मुफ्त के मश्वरे दिए हैं।

परिणीति चोपड़ा को मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर ब्लैक आउटफिट में स्पॉट किया गया। यह अपने इस आउटफिट में बहुत कंफर्टेबल तो नहीं लग रही थीं, लेकिन यह लुक उन पर कमाल का लग रहा था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने ओपिनियन देने शुरू कर दिए। कई लोगों ने जहां परिणीति चोपड़ा के लुक की तारीफ की तो वहीं तमाम ने उनकी शादी को लेकर सवाल किए।

 

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...