Breaking News

पॉपुलर सिंगर मीका सिंह को बहुत पसंद हैं ये करना…

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर मीका सिंह की आवाज के लाखों फैंस हैं. उनके गाने सुनकर खुद-ब-खुद पैर थिरकने लगते हैं. मीका सिंह 10 जून को अपना जन्मदिन मनाते है. हर सिंगर की तरह वह भी अपनी आवाज पर खूब मेहनत करते हैं. मीका खाने के शौकीन हैं  कैलोरी बर्न करने के लिए वो हर दिन अभ्यास करते हैं. आइए उनके  जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी डाइट गोपनीय के बारे में 
मीका ने साक्षात्कार में बताया था कि वो पहले डायरेक्टर बनना चाहते हैं  उन्हें लगता था कि इसके लिए उन्हें गिटार, तबला आदि बजाना भी जरूर आना चाहिए इसलिए उन्होंने ये सब सीखा. मीका पूरी रात जगते हैं  प्रातः काल आठ बजे के करीब सोते हैं.
दिन के समय जब वो उठते हैं तो मीका की प्रातः काल होती है. इसलिए लंच उनका ब्रेकफास्ट होता है. इस दौरान मीका पराठे के साथ अचार  चटनी खाते हैं. कभी-कभी ऑमलेट लेना भी पसंद करते हैं.
– मीका को अपनी मां के हाथ का बना खाना बहुत पसंद है. एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया था कि उनकी मां मटन  चिकन करी बहुत टेस्टी बनाती हैं.
मीका का बोलना है कि वो पंजाबी हैं  खाने से दूर नहीं रह सकते. इसलिए वो जमकर खाते हैं  इसके बाद फिट रहने के लिए वो अभ्यास जरूर करते हैं.

About News Room lko

Check Also

बेहद खास है हनुमान जी का ये मंदिर, यहां दर्शन के लिए पार करनी होती हैं 76 सीढ़ियां

भारत के तकरीबन हर राज्य में धार्मिक स्थल हैं। हर धार्मिक स्थल का अपना अलग ...