Breaking News

फिट इंडिया मूवमेंट में शिल्पा को मिला बड़ा पद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा दिल्ली में राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर फिट इंडिया मूवमेंट का शुभारंभ किया गया। राष्ट्रीय खेल दिवस को आम जनता, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कई फिल्मी हस्तियों ने अपने खास अंदाज में मनाया।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने फिट इंडिया मूवमेंट के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ भी की। शिल्पा शेट्टी ने इस अवसर पर अपने फैंस को कहा कि मेरे साथ प्रधानमंत्री की इस पहल से जुडे़। फिट इंडिया मूवमेंट का तात्पर्य हफ्ते में तीन दिन 20 मिनट तक व्यायाम करना चाहिएं। जिससे स्वस्थ रहो, मस्त रहो, यही मेरा फिटनेस मंत्र है।

इस भाग-दौड़ भरी जिदंगी और प्रतियोगी दुनिया में खुद को फिट रखना बहुत जरूरी है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल फिट इंडिया मूवमेंट के साथ जुडे़।

फिट इंडिया मूवमेंट की सलाहकार समिति सदस्य के रूप में शिल्पा शेट्टी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री के इस मूवमेंट की सलाहकार समिति का हिस्सा बनकर खुद को गर्वित महसूस कर रही हूं। शिल्पा शेट्टी को पतले होने की दवाई का विज्ञापन करने के लिए 10 करोड़ रूपए का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था।

दवाई का विज्ञापन ना करने पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने शिल्पा शेट्टी की तारीफ भी की थी। उन्होंने शिल्पा की तारीफ करते हुएं ट्विटर पर लिखा कि समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है। जिसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बखूबी निभाया। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया, क्यों उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था।

About Samar Saleel

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...