Breaking News

बॉलीवुड में आज ही के दिन Alia Bhatt ने रखा था कदम, कम हाइट की वजह से 7 सुपरहिट फिल्मों को किया था रिजेक्ट

आज के दिन यानी 19 अक्टूबर 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’  से आलिया ने बॉलीवुड में कदम रखा था.बचपन से ही एक्टिंग कर रहीं आलिया भट्ट साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में लीड रोल में नजर आई थीं। ये फिल्म हिट हुई थी। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दीं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा  ​​की फिल्म ‘शेरशाह’ के निर्माता शुरू में चाहते थे कि आलिया भट्ट ही बतौर लीड एक्ट्रेस डिंपल चीमा की भूमिका निभाएं आलिया ने अपने बिजी शेड्यूल का हवाला देकर इस फिल्म को रिजेक्ट कर दी थीं.फिल्म हाईवे में आलिया भट्ट की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था।

फिल्म में एक्ट्रेस ने वीरा त्रिपाठी का किरदार निभाया था। इसके लिए आलिया को फिल्मफेयर अवॉर्ड बेस्ट फीमेल एक्टर मिला था।
नीरजा भनोट  की बायोपिक के लिए सोनम कपूर  पहली पसंद नहीं थीं. सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था.फिल्म उड़ता पंजाब में भले ही आलिया का रोल छोटा रहा हो लेकिन दमदार था।

फिल्म को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया था और आलिया के कैरेक्टर की खूब तारीफ हुई थी।बिजनेस के तौर पर यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. अमिताभ बच्चन और आमिर खान  इस मल्टी-स्टारर ड्रामा को पहले आलिया को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...