Breaking News

फोटोशूट के बहाने 17 साल की लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में मराठी एक्टर गिरफ्तार

मराठी टीवी एक्टर मंदार कुलकर्णी को पुणे में गिरफ्तार किया गया है. उन पर 17 साल की नाबालिग लड़की संग छेड़छाड़ करने का आरोप है. 35 साल के एक्टर के खिलाफ पुणे के डेक्कन पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज है. मंदार कुलकर्णी ने कई मराठी टीवी सीरियल्स में काम किया है. डेक्कन पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी दीपक लागड ने इंडिया टुडे को पीड़िता की आपबीती बताई. जिसके अनुसार पीड़ित लड़की का आरोप है कि एक्टर ने फोटोशूट के बहाने अपने घर पर बुलाया. अपकमिंग टीवी शोज के लिए फोटोशूट करने का झांसा दिया. मंदार कुलकर्णी ने पीड़िता से वादा किया था कि वे उन्हें टीवी शोज और मराठी फिल्मों में ब्रेक दिलाएंगे.

पीड़िता के बयान के मुताबिक, 6 महीने पहले दोनों एक-दूसरे से एक्टिंग वर्कशॉप के जरिए मिले. एक्टिंग फील्ड में सीनियर होने के नाते पीड़िता के ग्रुप ने मंदार से एक्टिंग टिप्स और गाइडलाइंस मांगी. वे सभी एक्टर की इज्जत करने लगे. एक हफ्ते बाद मंदार ने पीड़िता को टीवी शो के ऑडिशन टेस्ट के लिए अप्रोच किया. मंदार ने पीड़िता को फोटोशूट के लिए कहा, एक्टर ने पीड़िता को अपने फोटोग्राफी स्क्लिस भी दिखाए और फोटोशूट के लिए अकेले घर पर आने के लिए राजी कर लिया.

घर पर एक्टर ने पीड़िता की अलग-अलग ड्रेस और पोज में तस्वीरें खींचे. तभी मंदार ने बिकिनी फोटोशूट के लिए कहा. जिसके बाद पीड़िता ने बिकिनी में अलग-अलग पोज में तस्वीरें क्लिक कराईं. फोटोशूट के बहाने एक्टर ने पीड़िता संग छेड़छाड़ की कोशिश की. घर लौटने के बाद पीड़िता ने घरवालों को आपबीती बताई. जिसके बाद वे तुरंत पुलिस थाने गए.

पुलिस ने एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354A, POCSO एक्ट की धारा 11, 13, 14, 15, 2(1), आईटी एक्टर (67)a, (67)b के खिलाफ केस दर्ज किया. पुलिस ने मंदार का मोबाइल, लैपटॉप जब्त कर लिया है. जानकारी के मुताबिक एक्टर ने इसी तरह दूसरी लड़कियों की भी तस्वीरें खींची थी. पुलिस ने आरोपी मंदार को न्यायिक हिरासत में भेजा है.

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...