Breaking News

लेवाना होटल अग्निकांड पर बृजेश पाठक ने जताया दुख, पीड़ितों के प्रति व्यक्त की संवेदना

सिविल अस्पताल जाकर अग्निकांड पीड़ितों की सेहत का लिया हाल

सरकार ने दिये घटना की जांच के आदेश, पीड़ितों का होगा मुफ्त इलाज

लखनऊ। हजरतगंज स्थित लेवाना होटल अग्निकांड पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने दुख जताया है। उन्होंने पीड़ितों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है। घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद डिप्टी सीएम पीड़ितों की सेहत का हालचाल लेने के लिए सिविल अस्पताल पहुंचे। पीड़ितों को पूरी मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि सरकार ने मामले की जांच के लिए उच्च स्तरीय जांच कमेटी का गठन किया है।

सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती मरीजों से डिप्टी सीएम ने मुलाकात की। हादसे से जुड़ी जानकारी ली। अग्निकांड से प्रभावित लोगों को पूरी मदद का भरोसा दिलाया। डिप्टी सीएम इलाज में जुटे डॉक्टरों से भी मिले। मरीजों को पुख्ता इलाज मुहैया कराने के उन्होंने निर्देश दिए।

मुफ्त मिलेगा इलाज : डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि अग्निकांड पीड़ितों को सिविल, केजीएमयू व बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करने के निर्देश दिए गए हैं। डॉक्टरों से कहा पूरा इलाज मुफ्त होगा। प्रत्येक मरीज की सेहत से जुड़ी जानकारी मुझसे लगातार साझा करते रहें। किसी भी तरह की दिक्कत होने पर सूचना दें। इलाज में किसी भी तरह की चूक नहीं होनी चाहिए।

जांच के आदेश : डिप्टी सीएम ने कहा कि घटना की जांच होगी। सरकार ने मंडलायुक्त और पुलिस कमिश्नर के निर्देशन में टीम गठित की है। लेवाना अग्निकांड के बाद एडवाइजरी जारी की गई। राजधानी के सभी होटल, अस्पतालों में इमरजेंसी एग्जिट, फायर एनओसी की जांच होगी। फायर उपकरणों की जांच होगी। जिन होटलों में इमरजेंसी एग्जिट नहीं वो बंद होंगे। दमकल विभाग एक्शन लेगा। दमकल विभाग, जिला प्रशासन, एलडीए अभियान चलाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

ग्राहक बुलाने को लेकर दुकानदारों में हुआ विवाद, सरिया मारने से एक दुकानदार सिर फटा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। कस्बा है ग्राहक को बुलाने के लेकर ...