Breaking News

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद अपनी होने वाली नन्द के साथ ऐसी हरकते करती दिखी शहनाज़

शहनाज़ गिल की सोशल मीडिया पर एक फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं . इसमें मुझसे शादी करोगे की दुल्हन शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला की बहन के साथ पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. यह तस्वीर काफी उत्सुकता भी बढ़ा रही है. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के रिश्ते के बारे में किसी को कोई जानकारी देने की जरूरत नहीं है. क्योकि बिग बॉस 13 में रहते हुए उन्होंने यह जाता दिया था कि वे एक दूसरे के साथ बहुत ही खास बांड शेयर करते हैं.

सिद्धार्थ और सना के फैन्स को उनकी केमिस्ट्री इतनी पसंद थी कि उन्होंने उनके लिए सोशल मीडिया पर #SidNaaz शब्द भी गढ़ा था. हालांकि अब जब बीबी 13 खत्म हो गया है. सना अब शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में पारस छाबड़ा के साथ दिखाई दे रही हैं और दिलचस्प बात यह है कि इसमें सिध्दार्थ को रश्मि देसाई के साथ एक एपिसोड में नजर आए थे.

शो में सिड को देखने के बाद शहनाज़ गिल ने सिड को गले भी लगाया. उन्हें एक साथ देखकर SidNaaz के फैन्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के लिए एक शो की मांग की. ट्विटर पर सिडनाज के फैन्स #FansDemandSidNaazShow ट्रेंड कर रहे थे और यह 800K से अधिक ट्वीट्स के साथ नंबर 3 पर था. हम आपको अब इस वायरल फोटो पर के बारें में बताते हैं, इसमें शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला की बहन के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता हैं. यह तस्वीर काफी उत्सुकता बढ़ा रही है क्योंकि सोचने वाली बात यह है कि इन दोनों का मिलन कैसे हुआ. इस बीच शो मुझसे शादी करोगे 17 फरवरी, 2020 को शुरू हुआ. यह शो शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के बारे में है जो अपनी शादी के लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं. इस शो को होस्ट मनीष पॉल कर रहे है. यह शो बिग बॉस 13 के कॉन्सेप्ट से काफी मिलता-जुलता है.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...