Breaking News

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग हुई शुरू, फैंस को देखने को मिला कार्तिक का तांत्रिक लुक

कार्तिक आर्यन इन दिनों ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग जयपुर, राजस्थान में चल रही है। फिल्म में कार्तिक का लुक काफी दिलचस्प है जिसकी झलक पोस्टर के माध्यम से पहले ही मिल चुकी है। अब कार्तिक ने पहली बार फिल्म के सेट से अपना लुक साझा किया है। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है। इस वीडियो में वह भगवा रंग के कपड़े पहने हुए है, साथ ही आंखों में काला चश्मा और गले में रुद्राक्ष की माला डाली हुई है।


इस वीडियो में कार्तिक फिल्म के अपने गेटअप में मेकअप रूम से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं। पूरे वीडियो में वह मुस्कराते और फिल्म के टाइटल ट्रैक की धुन गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो को साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘इस लुक में स्माइल (हंसी) ही नहीं रुकती है। टिंग डिंग टिंग टिडिंग टिंग टिंग (फिल्म का म्यूजिक)’ फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी।

वहीं तबु भी अहम किरदार में दिखेंगी। जानकारी के अनुसार वह ‘मेरे ढोलना सुन (अमी जे तोमार)’ के रीक्रिएट गाने पर डांस करती दिखेंगी। इसके अलावा पिछली फिल्म का ‘हरे राम हरे राम’ गाना भी रीक्रिएट किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं वहीं इस फिल्म को टी सीरीज के बैनर तले रिलीज किया जाएगा।

कार्तिक आर्यन हाल में फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आई थी। इम्तियाज अली निर्देशित इस फिल्म के द्वारा सभी को बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करने की उम्मीद थी हालांकि लोगों द्वारा इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...