Breaking News

भीषण सड़क हादसे में पांच की मौत

लखनऊ। बिजनौर में गुरुवार तड़के एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। यहां शीरे (गन्ने का अवशेष) से भरे ट्रक ने रेत व कोयले से भरे ट्रकों में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहनों में सवार कुल पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

इस सड़क हादसे में

इस सड़क हादसे में मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली शहर बिजनौर के झालू मार्ग पर गुरुवार सुबह तकरीबन डेढ़ बजे काली मंदिर के नजदीक शीरे से भरे टेंकर की ब्रेक फेल होने के कारण सामने से आ रहे रेत व कोयले से भरे ट्रकों से भिड़ंत हो गई। इस दौरान कोयले से भरे एक अन्य ट्रक में भी बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन वाहनों में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को ट्रकों से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। वहीं मौत की सूचना मिलने पर मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। पुलिस के अनुसार मरने वाले सभी लोग धामपुर के मिल्क मुकीमपुर गांव के रहने वाले हैं। आवश्यक कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

 

About Samar Saleel

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...