Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने फिल्म ‘दबंग 3’ का हिस्सा बनने के लिए फैंस को दिया जवाब

सलमान खान की फिल्म दबंग के पहले पार्ट में मलाइका अरोड़ा ने आइटम सॉन्ग मुन्नी बदनाम हुई किया था. ये सॉन्ग खूब पॉपुलर हुआ था. अब दबंग 3 बन रही हैं. फैंस जानना चाहते हैं कि दबंग 3 में क्या मलाइका अरोड़ा भी नजर आएंगी. क्या सलमान खान की मूवी में मलाइका फिर से कोई आइटम सॉन्ग करेंगी? इस पर मलाइका ने जवाब दिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया कि वो दबंग 3 का हिस्सा नहीं है. उन्होंने कहा- ”इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़े सभी लोग आगे बढ़ गए हैं. मैं इस वेंचर के लिए सभी को शुभकामनाएं देती हूं.” वर्कफ्रंट पर बोलते हुए मलाइका ने कहा- “मैं अपनी कंपनी के जरिए अच्छे कंटेंट को प्रोड्यूस करना चाहती हूं.”

मलाइका ने कहा, ”मैं एक शॉर्ट मूवी प्रोड्यूस कर सकती हूं, लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं है. मेरे पास कई बेहतरीन आइडिया आ रहे हैं, लेकिन अभी मैं थोड़ा समय ले रही हूं.” मलाइका अरोड़ा टीवी पर सक्रिय हैं. वे रियलिटी शोज को जज करती हैं. प्रोफेशनल कमिटमेंट्स से ज्यादा मलाइका अरोड़ा पर्सनल अफेयर्स की वजह से चर्चा में रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान से तलाक लेने के बाद एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. पिछले दिनों अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने एक्टर संग अपने रिलेशन को कंफर्म किया. दोनों को अक्सर साथ में हैंगआउट करते हुए देखा जाता है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के जल्द शादी करने की भी अटकलें हैं.

दूसरी तरफ, दबंग-3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और अरबाज खान प्रोड्यूस. फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और कन्नड़ एक्टर सुदीप अहम रोल में दिखेंगे. दबंग एक हिट फ्रेंचाइजी है, जिसके अब तक 2 पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं.

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...