Breaking News

महराजगंज कस्बे में धूमधाम से मना ईद का त्योहार

महराजगंज/रायबरेली। ईद-उल-फितर का त्योहार कस्बे सहित क्षेत्र में धूमधाम से मनाया गया। ईद के मौके पर कस्बे की मस्जिद, ईदगाह पर लोगों ने ईद की नमाज अदा की।जिसमें हजारो नमाजियों के हाथ मुल्क और कौम की दुआ के लिए उठे। उसके बाद सभी ने एक दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारक बाद दी।
वहीं ईदगाह पर प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे। जिला पंचायत सदस्य व चेयरमैन पति प्रभात साहू, सभासद, कोतवाल लाल चंद सरोज ने नमाजियों को ईद की हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई देते हुए उनके सुख व समृद्धि की कामना की।
प्रभात साहू व कोतवाल लाल चंद सरोज ने कहा है कि ईद-उल-फितर प्रेम, भाईचारे का त्योहार है जिसे हम सभी को मिल जुलकर मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ईद आपसी भाईचारे व सौहार्द का त्योहार है जो हमें आपसी एकता व अखण्डता को मजबूत करने पर बल देता है। पुलिस प्रशासन की सख्ती व चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल की तैनाती के चलते ईद का त्योहार शांतिपूर्ण व भाईचारे के साथ मनाया गया। ईदगाह पर कोतवाली प्रभारी व पुलिस बल के जवान मौजूद रहें।
इस मौके पर जियाउल हक, अली अमजद, इमरानुल हक कुरैशी,  इरशाद आलम, शब्बीर अहमद मंसूरी, शब्बीर कुरैशी, राजा राम त्यागी, महराजगंज उद्योग व्यापार मण्डल (चौहान गुट) अध्यक्ष राजन प्रजापति, जैनुलाब्दीन सहित अन्य मौजूद रहे।
रिपोर्ट-रत्नेश मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...