Breaking News

मैन वर्सेज वाइल्ड के होस्ट बेयर गिल्स अपने नए शो की शूटिंग के दौरान जानलेवा हादसे का हुए शिकार

मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) शो के होस्ट बेयर गिल्स अपने नए शो की शूटिंग के दौरान जानलेवा हादसे का शिकार हो गए. दरअसल बियर को प्रशांत महासागर के एक द्वीप में शूटिंग के दौरान मधुमक्खी ने डंक मार दिया.ऐसे में बियर की मदद के लिए डॉक्टर्स की टीम को मदद के लिए फौरन आना पड़ा. गिल्स प्रशांत महासागर में अपने नए टीवी शो ट्रेजर आइलैंड की शूटिंग कर रहे थे. वह शो के कुछ कंटेस्टेंट्स के साथ नाव पर उपस्थित थे. इस दौरान उन्हें मधुमक्खी ने डंक मार दिया.ग्रिल्स को मधुमक्खी के डंक से एलर्जी है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मधुमक्खी के डंक मारने के बाद भी ग्रिल्स ने शूटिंग जारी रखी. हालांकि कुछ समय के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. हालत बेकार होता देख डॉक्टरों को फौरन उन्हें इंजेक्शन देना पड़ा. खास बात यह है कि ग्रिल्स का उपचार करने वाले डॉक्टर्स भी दंग थे.

ब्रेन सर्जन शनमुगनाथन ने मीडिया से वार्ता में कहा, ”बेयर ग्रिल्स जानते हैं कि उनका मिशन क्या है. हालांकि मधुमक्खी का ग्रिल्स का डंक मारना  उन्हें उपचार की आवश्यकता होना मेरे लिए बहुत ज्यादा अजीबोगरीब पल था.

ब्रेन सर्जन शनमुगनाथन ने मीडिया से वार्ता में कहा, ”बेयर ग्रिल्स जानते हैं कि उनका मिशन क्या है. हालांकि मधुमक्खी का ग्रिल्स का डंक मारना  उन्हें उपचार की आवश्यकता होना मेरे लिए बहुत ज्यादा अजीबोगरीब पल था

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...