Breaking News

बिधूना: सड़क हादसे में रिटायर्ड शिक्षक की मौत, विक्की से जा रहे थे निजी स्कूल

• कार ने मारी टक्कर, किशनी रोड़ पर हुआ हादसा

बिधूना। कस्बा के किशनी रोड़ पर शनिवार को सड़क हादसा हो गया। जिसमें कार की चपेट में आने से विक्की सवार रिटायर्ड शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल शिक्षक को सीएचसी बिधूना ले जाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

यूपी में 25 फीसदी ग्रामीण परिवारों तक अब नल से जल

जानकारी के अनुसार कस्बा के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी लाल सिंह शर्मा (65) पुत्र लाल राम जूनियर हाईस्कूल भगवंतापुर में शिक्षक थे। जहां से रिटायरमेंट के बाद वह आदर्श नगर में ही दूसरी जगह पर ऑर्चिड ग्लोबल के नाम से एक निजी स्कूल संचालित कर रहे थे। शनिवार को दिन में करीब 10:45 बजे लाल सिंह विक्की से अपने घर से विद्यालय के लिए निकले थे। वह किशनी रोड़ पर आर.के. हीरो मोटोकॉर्प एजेंसी के सामने पहुंचे ही थे कि तभी कार की चपेट में आ गये।

बेहतर हुईं जिला स्तरीय अस्पतालों की सेवाएं, मिला कायाकल्प अवार्ड

कार की चपेट में आने से लाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये। आस-पास मौजूद लोगों ने घायल लाल सिंह को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाने के साथ परिजनों को जानकारी दी। अस्पताल में डाक्टरों ने लाल सिंह को देखते ही मृत घोषित कर दिया। लाल सिंह ‌की‌ मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।‌ रिटायर्ड शिक्षक लाल सिंह ‌के एक पुत्र की एक साल पहले कोरोना काल में मृत्यु हो चुकी है। एक पुत्र बीटू शर्मा है।

बिधूना: टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार खंदी पार कर पेड़ से टकराकर खड्ड में गिरी, चालक समेत दो लोग हुए मामूली चोटें आयीं

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी रामसहाय पटेल ने बताया कि बिधूना किशनी मार्ग पर एक व्यक्ति का एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें उसकी मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर वाहन के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...