Breaking News

रश्मि की मां ने माहिरा की मां व सिद्धार्थ शुक्ला पर उनके कमेंट के लिए साधा निशाना

रश्मि व सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। सिद्धार्थ शुक्ला व रश्मि देसाई के बीच हुई लड़ाई में अब रश्मि के मम्मी रसीला देसाई (Rasila Desai) अपने बेटी के फेवर में खड़ी हो गई हैं। रश्मि के साथ हुई बहस में रश्मि द्वारा घर वालों की गई बातों को सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि के गोवा तक उनके पीछे-पीछे पहुंचने की बात की थी।

कुछ सप्ताह पहले के वीकेंड का वार एपिसोड में कॉलर ऑफ दी वीक के सवाल के सिद्धार्थ शुक्ला का पारा हाई तब हो गया था, जब कॉलर ने उनसे सेट को लेकर व रश्मि से माफी के लेकर एक सवाल किया था। इसको सुनने के बाद सिद्धार्थ ने बताया था कि ये सब झूठ है पूरा हकीकत रश्मि ने बताया ही नहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला ने बोला था कि रश्मि उनके लिए गोवा तक आ गई थीं। सिद्धार्थ शुक्ला ने इसके आगे कुछ नहीं कहा था।

इस मुद्दे पर पिंकविला ने रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई से बात की है। रश्मि की मां ने माहिरा की मां व सिद्धार्थ शुक्ला पर उनके कमेंट के लिए निशाना साधा है। उन्होंने ने बोला कि रश्मि ने सुना नहीं था जो भी सिद्धार्थ ने उसके बारे में बोला था। अगर सुना होता तो वह इस पर जरूर जवाब देतीं। उन्होंने माहिरा की मां के द्वारा किए गए कमेंट पर भी निशाना साधा व बोला कि एक महिला होते हुए वह ऐसे कैसे बोल सकती हैं?
उन्होंने बोला कि मैं अपनी बेटी का समर्थन नहीं कर रही हूं।

रश्मि देसाई ने बिग बॉस के लिए हां करने के लिए मेरी अनुमति नहीं ली थी। अगर ली होती तो आज ऐसा नहीं होता क्योंकि मैं उनको कभी जाने के लिए नहीं बोलती। रसीला देसाई ने बोला कि सिद्धार्थ अपना गेम खेल रहे हैं। अब तो मैं बस इतना कहूंगी की वो सिद्धार्थ से दूर रहे।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि घर में हुए इस इंसीडेंट के बाद माहिरा शर्मा की मां ने इस पर बोला था कि अब तक गोवा की स्टोरी बाहर आई है, बेडरूम स्टोरी बाहर आने तक हमें रुकना चाहिए।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...